Home राष्ट्रीय राहुल के अनशन के बाद अब BJP सांसद करेंगे उपवास..

राहुल के अनशन के बाद अब BJP सांसद करेंगे उपवास..

7
0
SHARE
कैग की रिपोर्ट से केजरीवाल सरकार के खिलाफ विपक्ष को एक हथियार मिल गया है। विपक्षी पार्टियां कांग्रेस और बीजेपी, दिल्ली के महाघोटले को भुनाने में लग गई हैं। इन घोटालों पर हल्ला बोलने के लिए भाजपा नेताओं ने एक बार फिर से केजरीवाल सरकार के कार्यों की समीक्षा के लिए बैठक की है।
प्रदेश भाजपा की बैठक अध्यक्ष मनोज तिवारी की अगुवाई में संपन्न हुई, जिसमें दिल्ली पर कैग रिपोर्ट से केजरीवाल सरकार के शासन में हो रहे राशन घोटाले, आयुष घोटाले के अलावा अन्य वित्तीय अनियमित्ताओं पर चर्चा एवं निंदा के साथ ही दिल्ली में बढ़ती पानी-बिजली की समस्या पर चर्चा हुई। केजरीवाल सरकार द्वारा समय रहते समर एक्शन प्लान घोषित न किये जाने की भी नेताओं ने निंदा की।


बैठक में संगठन महामंत्री सिद्धार्थन के अतिरिक्त सांसद रमेश बिधूड़ी, वरिष्ठ नेता मांगेराम, पवन शर्मा, महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, रविन्द्र गुप्ता, राजेश भाटिया, उपाध्यक्ष मोहन सिंह बिष्ट, जय प्रकाश, अभय वर्मा, योगिता सिंह, शाजिया इल्मी, सभी मंत्री, प्रवक्ता, सहित सभी जिलाध्यक्ष, निगम नेता, पार्षद, पूर्व विधायक आदि उपस्थित थे। बैठक में बताया गया कि कांग्रेस द्वारा संसद के वर्तमान सत्र को लगातार बाधित किये जाने के विरोध में दिल्ली के सांसद 12 अप्रैल को उपवास करेंगे।

मनोज तिवारी ने कहा कि यह सोचनीय प्रश्न है कि दिल्ली सरकार दिल्ली की सफाई व्यवस्था के लिए, दिल्ली के विकास के लिए, पैसा देने में आनाकानी करती है, लेकिन जैसे ही बात अपने विधायकों के वेतन की आती है, सरकार उत्सुक नज़र आती है। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली के एक ऐसे चुनाव क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता हूं जहां विकास का भारी आभाव है। मैंने एक लम्बे संघर्ष के बाद अपने चुनाव क्षेत्र उत्तर-पूर्व दिल्ली के शास्त्री नगर क्षेत्र में एक पुल के निर्माण की स्वीकृति कराई, पर राजनीतिक द्वेष के चलते दिल्ली की केजरीवाल सरकार उस पुल के निर्माण का पैसा नहीं जारी कर रही है जो कि एक घोर जनविरोधी कदम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here