Home फिल्म जगत Baaghi 2 Box Office Collection: वरुण धवन से आगे निकले टाइगर श्रॉफ..

Baaghi 2 Box Office Collection: वरुण धवन से आगे निकले टाइगर श्रॉफ..

7
0
SHARE

 टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन से भरपूर फिल्म ‘बागी 2’बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. टाइगर की इस फिल्म ने महज 11 दिनों में वरुण धवन की ‘जुड़वा 2’ का लाइफटाइम कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. ‘बागी 2’ के साथ टाइगर ने अपने समकालीन अभिनेता वरुण धवन को बॉक्स ऑफिस पर दूसरे वीकएंड में 22.50 करोड़ की कमाई के साथ पीछे छोड़ दिया है. जहां फिल्म शुक्रवार को 5.70 करोड़ की कमाई करने में सफल रही तो वहीं शनिवार को ‘बागी 2’ ने 9.30 करोड़ और रविवार को 9.50 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 135.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ को टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ्रेंचाइजी ‘बागी 2’ ने महज 11 दिन में पीछे छोड़कर बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख लिया है. दिलचस्प है कि दोनों फिल्में साजिद नाडियाडवाला के नाम हैं लेकिन ‘बागी 2’ के साथ टाइगर ने बाजी मार ली है.ऋतिक रोशन ने पहले ही टाइगर को अल्टीमेट एक्शन हीरो का खिताब दे दिया है. तो वहीं अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी युवा अभिनेता की खूब सरहाना की है.

अभिभूत टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने माता-पिता और ‘बागी 2’ के सह-कलाकारों का धन्यवाद किया है जिन्होंने फिल्म की यात्रा के दौरान उन्हें समर्थन दिया है. अभिनेता ने साजिद नाडियाडवाला को भी उनके प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here