Home Una Special CBSE पेपर लीक मामला – तीनों आरोपियों को नौकरी से किया सस्पेंड…

CBSE पेपर लीक मामला – तीनों आरोपियों को नौकरी से किया सस्पेंड…

8
0
SHARE

ऊना: CBSE 12वीं अर्थशास्त्र पेपर लीक मामले के मुख्य सरगना शिक्षक राकेश, उसके सहयोगी क्लर्क अमित व चपरासी अशोक पर गिरफ्तारी के बाद DAV पब्लिक स्कूल ऊना की प्रबंधन समिति ने तीनों को अगले आदेशों तक नौकरी से सस्पेंड कर दिया है। इसकी पुष्टि डीएवी प्रबंधन समिति के अध्यक्ष बलविंदर बांटू ने की है।

तीनों को सस्पेंड करने के लिए प्रबंधन समिति की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें यह निर्णय लिया गया। डीएवी प्रबंधन समिति ने इस पूरे मसले पर चर्चा भी की और स्कूल का इस घटना का कोई वास्ता न होने की भी बात कही। स्कूल प्रबंधन समिति का मानना है कि शिक्षक उनके स्कूल के हैं और स्टाफ के दो सदस्य भी इसी स्कूल के हैं, लेकिन उन्होंने अपने स्तर पर गलत कार्य किया है, जिसकी उन्हें जांच के दौरान सजा मिलेगी।

पेपर लीक मामले में क्राइम ब्रांच की टीम यूनियन बैंक ऊना में CCTV को कंट्रोल करने वाले पूरे सिस्टम को अपने साथ ही ले गई है, ताकि सीसीटीवी फुटेज को अच्छी तरह से खंगाला जा सके। क्राइम टीम ने बैंक के अधिकारियों से भी प्रारंभिक पूछताछ की है। इसके बाद बैंक पर भी जांच टीम कार्रवाई कर सकती है। उधर, इस मामले में यूनियन बैंक प्रबंधक ने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

उनका कहना है कि जांच चल रही है जो उनसे मांगा गया था, पूछा गया था बता दिया गया है ,जांच में सहयोग किया जाएगा। क्राइम टीम तीनों आरोपियों के साथ ऊना में जांच के लिए आ सकती है, इसकी सोमवार को भी पूरी संभावना थी, लेकिन कुछ कारणों से क्राइम तीन आरोपियों के साथ नहीं आ पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here