Home स्पोर्ट्स IPL 2018: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को झटका, चोट के कारण यह प्रमुख खिलाड़ी...

IPL 2018: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को झटका, चोट के कारण यह प्रमुख खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर….

5
0
SHARE

आईपीएल के 11वें संस्‍करण में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स टीम को झटका लगा है. टीम के प्रमुख खिलाड़ी केदार जाधवमांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले गए लीग के उद्घाटन मैच में जाधव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. इसके बाद वह 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मैदान से बाहर चले गए थे. जाधव ने इसके बाद बल्लेबाजी में वापसी की थी और आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का और फिर पांचवीं गेंद पर चौका मारकर चेन्नई को जीत दिलाई थी.

जाधव बल्‍ले के साथ ही अपनी स्पिन गेंदबाजी से भी टीम के लिए उपयोगी साबित होते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने कहा,” जाधव का लीग से बाहर होना हमारे लिए बहुत बड़ा नुकसान है. मध्यक्रम में वह हमारे प्रमुख खिलाड़ी थे.” चेन्नई ने इस साल जनवरी में हुई नीलामी में जाधव को 7.8 करोड़ रुपये में खरीदा था.

आईपीएल 2018 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने रोमांचक मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हराया था. इस मैच में चेन्‍नई के लिए ड्वेन ब्रावो ने जबर्दस्‍त पारी खेली थी. ब्रावो के आउट होने के बाद रिटायर हुए जाधव बल्‍लेबाजी के लिए लौटे थे और आखिरी ओवर में छक्‍का और चौका लगाकर अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई थी. चेन्नई सुपरकिंग्‍स को अब अपना अगला मुकाबला मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपने होमग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here