Home Bhopal Special सामाजिक सरोकारों की चिंता ही खबरों का आधार..

सामाजिक सरोकारों की चिंता ही खबरों का आधार..

8
0
SHARE

मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा पुस्तक खबरनवीसी का विमोचन

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सामाजिक सरोकारों की चिंता ही खबरों की रिपोर्टिंग का आधार है। पत्रकारिता के इस दायित्व का खबरनवीसी के लेखक श्री राजेश सिरोठिया ने सही अर्थों में निर्वहन किया है। श्री चौहान ने यह बात आज समन्वय भवन में पुस्तक खबरनवीसी के विमोचन कार्यक्रम में कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री सिरोठिया ने पुस्तक की रचना कर नई ऊँचाईयों की ओर कदम बढ़ाये हैं। पुस्तक रचना का प्रयास अभिनंदनीय है। उन्होंने श्री सिरोठिया को शुभकामनायें देते हुए कहा कि सृजन के क्षितिज पर और अधिक नाम रौशन करें।

कार्यक्रम में विषय प्रवर्तन पद्मश्री पत्रकार श्री विजयदत्त श्रीधर ने किया। उन्होंने बताया कि पुस्तक की विषय वस्तु व्यापक है। उन्होंने कहा कि यह पुस्तक पत्रकारिता के तीस वर्षीय व्यवहारिक अनुभवों का दस्तावेज है।

विमोचन समारोह को योजना, आर्थिकी एवं सांख्यिकी मंत्री डॉ. गौरीशंकर शेजवार, पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री सुरेश पचौरी, सिने अभिनेता श्री मुकेश तिवारी ने भी संबोधित किया। वक्ताओं ने श्री सिरोठिया से जुड़े प्रसंगों का उल्लेख करते हुये पुस्तक के लिये बधाई और शुभकामनायें दीं।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीताशरण शर्मा, जनसंपर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा सहित समाज के विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here