Home Una Special तेज बारिश और आंधी से टूटे बिजली के तार…

तेज बारिश और आंधी से टूटे बिजली के तार…

5
0
SHARE

ऊना: नगर में मंगलवार देर रात हुई भारी बारिश और तूफान से खेतों में गेहूं की फसल को नुकसान हुआ, वहीं विद्युत बोर्ड को लाखों का नुकसान हुआ है। तेज बारिश और आंधी के कारण विद्युत बोर्ड के तार और खंभे क्षतिग्रस्त हुए हैं। बिजली के तार टूटने से संतोषगढ़ नगर में करीब सात घंटे तक विद्युत आपूर्ति ठप रही। नगर में विद्युत आपूर्ति ठप होने से लोगों के साथ दुकानदारों को काम करने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण घने बादल छाए रहने और बिजली बंद होने से लोगों को अंधेरे में मोमबत्ती व टॉर्च जलाकर काम करना पड़ा। वहीं क्षेत्र के सरकारी और निजी कार्यालयों में बिजली बंद होने से काम प्रभावित हुआ।

जानकारी के अनुसार संतोषगढ़ नगर में तेज बारिश और आंधी चलने से संतोषगढ़-नंगल मुख्य मार्ग पर विद्युत बोर्ड का खंभा और बिजली के तार टूट गए। तार टूटने से संतोषगढ़ नगर में सुुबह पांच बजे से दोपहर 12 बजे तक विद्युत आपूर्ति ठप रही। वहीं विद्युत कर्मियों ने मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर टूटे पोल की जगह नया पोल लगाकर तारों को ठीक कर दोपहर बाद नगर की विद्युत आपूर्ति बहाल की।

एसडीओ यशविंद्र सिंह का कहना है कि तेज बारिश और आंधी से संतोषगढ़-नंगल मुख्य मार्ग पर विद्युत लाइन पर पेड़ गिरने के कारण बिजली पोल टूट गया। इसके चलते विद्युत आपूर्ति कुछ समय के लिए बंद रही। एसडीओ ने कहा कि विद्युत लाइनों की मरम्मत के बाद दोपहर के समय विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here