Home फिल्म जगत अक्षय कुमार ने बैसाखी पर शेयर की तस्वीर…

अक्षय कुमार ने बैसाखी पर शेयर की तस्वीर…

18
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बैसाखी पर्व के मौके पर फैन्स को अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी है. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में अक्षय कुमार सिख लुक में शानदार नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए पंजाबी में लिखा है, तुहानो सारेया नू बैसाखी दी सोह‍णी सवेर मुबारक होवे! हसदे वसदे रहो(आप सबको बैसाखी की सुंदर सुबह मुबारक हो, खुशहाल रहो.)

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म केसरी से इस लुक को पोस्ट किया है. अक्षय के इस सिख अवतार को देखकर फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. फैन्स अक्षय के इस लुक को लेकर कमेंट बॉक्स में गजब लिख रहे हैं. महज तीन घंटे पहले शेयर की गई अक्षय की इस तस्वीर को 7 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें अक्षय का ये लुक फैन्स उनकी आने वाली फिल्म केसरी में देख सकते हैं. ‘केसरी’ एक पीरियड ड्रामा है. ये चर्चित सारागढ़ी की लड़ाई पर है, जो 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी-सी टुकड़ी और अफगानी सेना के बीच हुई थी. इस लड़ाई में ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने 10 हजार की तादाद वाली अफगानी सेना का मुकाबला किया था. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी.

अक्षय फिल्म में अपने इस लुक को लेकर पहले भी चर्चा में रह चुके हैं. अक्षय ने इस फिल्म के सेट से ये शानदार तस्वीर भी शेयर की थी. बता दें कि अक्षय कुमार की ये फिल्म 21 मार्च, 2019 को होली पर रिलीज होगी. अनुराग सिंह इसको डायरेक्ट कर रहे हैं.’अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड और भी कई स्टार्स ने बैसाखी के पर्व पर फैन्स को बधाई दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here