Home Una Special कांग्रेस विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने CM के बयान पर पलटवार किया…

कांग्रेस विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने CM के बयान पर पलटवार किया…

8
0
SHARE

मुकेश ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय किसी भी मंत्री को मंदिरों के खजाने से वाहन नहीं दिए गए थे। शुक्रवार को जारी बयान में अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि उनके पास क्या तथ्य हैं। वीरभद्र सरकार ने अपने कार्यकाल में विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने का काम किया और वर्तमान सीएम जयराम अपनी नाकामियां छिपाने के लिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

मुकेश ने कहा कि जयराम सरकार की प्रदेश के मंदिरों के खजाने पर नजर है और कांग्रेस मंदिरों के खजाने को लूटने नहीं देगी। मुकेश ने कहा कि सीएम जयराम कांग्रेस पर झूठे आरोप लगाने के बजाय जनता को आश्वासन दें कि वो फिजूलखर्ची नहीं करेंगे। मुकेश ने कहा कि भाजपा सरकार मंत्रियों की गाड़ियों का काफिला बदलने की योजना बना रही है जिससे भाजपा की कथनी और करनी का पता चलता है।

मुकेश ने कहा कि भाजपा सरकार कैबिनेट रैंक तक के पदों का सृजन कर जनता पर अतिरिक्त बोझ डाल रही है। मुकेश ने कहा कि जयराम मुख्यमंत्री तो बन गए लेकिन दिल्ली में मोदी सरकार में उनकी कोई पूछ नहीं है। सरकारी उपलब्धियों के नाम पर किताब में प्रधानमंत्री व मंत्रियों के साथ फोटो तो लगाए हैं लेकिन दिल्ली दौरों की एक भी उपलब्धि नहीं बताई है।

एजेंडे में फंसी है सरकार
मुकेश ने कहा कि भाजपा सरकार को सकारात्मक सहयोग देने की बात कही थी और विधानसभा के सत्र में जनहित के मुद्दे को उठाया। वहीं आवश्यक कामों का निपटारा भी चर्चा में भाग लेकर करवाया लेकिन सरकार से कोई संवाद स्थापित नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार एजेंडे में ही फंसी हुई है। पहले 100 दिन का एजेंडा था, अब छह माह हो गया है। फिर एक वर्ष का होगा, ऐसे ही सरकार खत्म हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here