Home ऑटोमोबाइल भारत आ रही ये शानदार क्रूज बाइक…

भारत आ रही ये शानदार क्रूज बाइक…

7
0
SHARE

इस साल की शुरुआत में हुए ऑटो एक्सपो 2018 में ‘UM renegade ड्यूटी ऐस’ को पेश किए गया था. इसे करीब 1.10 लाख रूपए की कीमत पर लांच किए था. इस बाइक की ख़ास बात है इसका डिजाइन जिसे बेहद आकर्षक बनाया गया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस बाइक को भारतीय बाजार में जल्द ही लांच कर सकती है. इस बाइक में गोल डिजाइन के हेडलैंप्स दिए गए है जो बाइक को एक सॉलिड लुक देते है. कंपनी ने अपनी इस बाइक को क्रूजर लुक के साथ स्पोर्टी लुक देने की भी कोशिश की है.

इस बाइक के फीचर्स पर नजर डालें तो कंपनी ने इसके दोनों टायरों को डिस्कब्रेक से लैस किए है. ये दोनों ही टायर काफी वैद दिए गए है. कंपनी ने इस बाइक को कैफ़े रेसर की तर्ज पर सेट किया है. इसके इंजन पर नजर डालें तो कंपनी ने इसमें 223cc का सिंगल सिलिंडर, ऑइल कूल्ड इंजन पेश किया गया है. ये इंजन 8400rpm पर 16bhp की पावर और  7000rpm पर 17Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

इसे 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. भारत में इस बाइक का सीधा मुकाबला बजाज की एवेंजर 220 से होगा. इसमें भारतीय सड़कों के हिसाब से सिंगल-सिलेंडर, एयर एंड ऑयल कूल्ड BS-IV मानकों से लैस इंजन इस्तेमाल किया गया है. इस बाइक की शुरूआती कीमत 94 हजार रुपये तय की गई है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here