Home स्पोर्ट्स IPL 2018: जीता पंजाब लेकिन हीरो बने MS Dhoni….

IPL 2018: जीता पंजाब लेकिन हीरो बने MS Dhoni….

30
0
SHARE

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स इलेवन के बीच मुकाबला हुआ. मैच भले ही किंग्स इलेवन पंजाब ने जीता लेकिन मैच के हीरो धोनी रहे. मैच हारने के बाद भी सोशल मीडिया पर धोनी ट्रेंड करते रहे क्योंकि उन्होंने 79 रन की शानदार पारी खेलकर आलोचकों को बता दिया कि उनमें अभी भी मैच जिताने का दम है.

एक बॉल पहले ही पता चल चुका था कि चेन्नई सुपर किंग्स मैच हार चुकी है. लेकिन धोनी ने उसके बावजूद आखिरी गेंद पर छक्का जड़ा जो करीब 100 मीटर दूर था. चोटिल होने के बावजूद उन्होंने इतना शानदार परफॉर्म किया. भले ही क्रिस गेल को मैन ऑफ द मैच दिया गया लेकिन फैन्स के लिए धोनी ही मैन ऑफ द मैच रहे. वो उन्होंने ट्विटर के जरिए जाहिर कर दिया. ट्विटर पर धोनी टॉप ट्रेंड पर रहे और लोगों ने उनके कसीदे पढ़े. सोशल मीडिया पर मैच के कई वीडियो वायरल हो रहा है. फैन्स ट्विटर पर अलग-अलग तरह से धोनी की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स लगातार दो मुकाबले जीतना में कामयाब रहा. पहले उन्होंने मुंबई को हराया फिर कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया. मुंबई जहां तीन बार आईपीएल जीत चुकी है वहीं मुंबई दो बार आईपीएल चैम्पियन्स थी. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार परफॉर्म किया. लेकिन तीसरी बार जीत हासिल करने में नाकामयाब रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here