Home फिल्म जगत फिल्म ‘अक्टूबर’ के बाद वरुण के लिए बदली प्यार की परिभाषा…

फिल्म ‘अक्टूबर’ के बाद वरुण के लिए बदली प्यार की परिभाषा…

4
0
SHARE
वरुण ने इस फिल्म के बारे में बताया कि, फिल्म की वजह से उन्होंने ज़िंदगी को दूसरे तरीके से देखना शुरु कर दिया है। अब उनके लिए प्यार के मायने बदल गए है। हाल ही में वरुण ने मीडिया को बताया कि, वर्तमान दौर में टेक्नॉलाजी ने सिर्फ हमारी जिंदगी को नहीं बल्कि प्यार के मायने भी बदल दिए हैं। हमने कभी नहीं सोचा था कि प्यार भी बदलते वक्त के साथ बदल जाएगा लेकिन हकीकत यही है। आज आपको प्यार दिखाना है तो आप इमोजी भी देते हैं।

वरुण आगे कहते हैं कि, इस फिल्म को करने से पहले तक उनके लिए भी प्यार की परिभाषा थोड़ी कमजोर हो ग़यी थी। वरुण कहते हैं कि प्यार और हार्टब्रेक के बारे में वह पहले भी बात कर चुके हैं लेकिन इस फिल्म ने उन्हें एहसास दिलाया है कि जो रिश्ते हमारे साथ हैं, हम उनको ग्रांटेड लेने लगते हैं।

वरुण ने मीडिया को बताया कि, वह भी यही कर रहे थे, मैं भी कई रिश्तों को खास तवज्जो नहीं देता था। इस फिल्म को करने के बाद मैंने सोचा कि क्या मेरी प्राथमिकता सिर्फ पैसे कमाना है या सोशल मीडिया की लाइक पाना। मैं वो सब लेकर तो ऊपर तो नहीं जाऊंगा। मेरे अपने और उनका प्यार की मेरे आखिर में साथ होगा। शूजीत दा की ज़िंदगी का अनुभव उन्होंने इस फिल्म में दिखाया है। मैंने महसूस किया है। बता दें कि वरुण द्वारा इस फिल्म में निभाए गए उनके किरदार की जमकर तारीफ़ हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here