Home फैशन दोस्त की शादी में दिखाएं अपना ‘Swag’ इन ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ…

दोस्त की शादी में दिखाएं अपना ‘Swag’ इन ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ…

15
0
SHARE

दोस्त की शादी में दिखना है कुछ खास और करना है फुल एन्जॉय तो स्टाइलिश लुक के साथ ही आपका कम्फर्टेबल रहना भी बहुत ही जरूरी है. समर सीज़न में कम्फर्टेबल रहने के लाइट कलर्स के साथ ही फैब्रिक भी लाइट रखें. तो ट्रेडिशनल वेयर्स में आप इन सारी चीज़ों के साथ कैसे एक्सपेरिमेंट्स कर सकती हैं. एक नज़र डालते हैं इस पर.नार्मल साड़ियों से अलग दोस्त की शादी में फिशटेल साड़ी का ट्रेंड करें ट्राय. शिफॉन फैब्रिक में अवेलेबल इन साड़ियों का लुक बहुत ही अलग नज़र आता है और साथ ही साथ ये बहुत ही कम्फर्टेबल होती है.

अगर आप थोड़ा एक्सपेरिमेंट करने को तैयार हैं तो कुर्ता-पलाजो के साथ बिल्कुल कॉन्ट्रास्ट कलर का दुपट्टा कैरी करें. यकीन मानिए इससे शादी में आपको मिलेगी हर किसी की अटेंशन. इस लुक के साथ आपको बहुत ज्यादा जूलरी कैरी करने की जरूरत नहीं. सिंपल ईयररिंग्स ही काफी हैं.

धोती पैंट्स का ट्रेंड्स कॉलेज से लेकर शादी-ब्याह हर जगह कैरी किया जा रहा है तो आप भी बिंदास होकर इसे दोस्त की शादी में पहनें. अलग लुक के लिए आप इसे जैकेट या क्रॉप-टॉप के साथ टीमअप कर सकती हैं.

जैसे कि गर्मियों का आगाज़ हो चुका है तो आउटफिट्स के स्टाइल के साथ-साथ उसका कम्फर्ट भी बहुत मायने रखता है. इसके लिए आप शिफॉन, कॉटन फैब्रिक चुनें और प्रिंट में फ्लोरल का ऑप्शन रहेगा बेस्ट. फ्लोरल लहंगा पहनकर दोस्त की शादी में लगें स्टाइलिश.

लाइट पिंक कलर का शरारा पहनकर आप अपने दोस्त की शादी में दिखेंगी सबसे अलग और खास. आप चाहे तो इसे थोड़ा और खूबसूरत बनाने के लिए गोटा-पट्टी, टैसल्स और फ्रिंजेज़ का काम भी करवा सकती हैं

अपने फ्रेंड की शादी में दिखना है स्टनिंग और खूबसूरत? तो डॉर्क नहीं बल्कि लाइट शेड्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट्स. पाउडर ब्लू, बेबी पिंक और ऑफ व्हाइट कलर से आपको मिलेगा रॉयल और कम्फर्टेबल लुक. इसके साथ आप चोकर या लेयर्ड नेकपीस पहनकर अपने लुक को करें पूरा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here