Home Una Special वीरभद्र ने हम पर झूठे मुकदमे किए – अनुराग,..

वीरभद्र ने हम पर झूठे मुकदमे किए – अनुराग,..

6
0
SHARE

 ऊना: हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमारा कसूर सिर्फ इतना था कि कांग्रेस की सरकार के समय भी हमने खेल को बढ़ावा दिया और उस समय के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने हम पर झूठे मुकदमे दर्ज करवाएं। शुक्रवार को अपने एक दिवसीय ऊना दौरे के दौरान अनुराग ने कहा कि कहा कि हमारी वीरभद्र सिंह के साथ कोई व्यक्तिगत रंजिश नहीं थी, लेकिन वीरभद्र व उनके कुछ लोगों ने षड्यंत्र रचकर उस समय खेलों पर कब्जा करने का प्रयास किया और उसी के तहत है दबाव व धक्का करने के लिए झूठे केस बनाए गए

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के सभी सदस्य खेल के लिए खड़े रहे, कभी डरे नहीं और जब स्टेडियम पर ताले भी लगाए गए तब भी सभी ने डटकर मुकाबला किया। उन्होंने कहा कि अब भी राजनीतिक कारणों से चल रहे मुकदमों को जब वापस लेने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार सही फैसला कर रही है, तो वीरभद्र सिंह व्यक्तिगत रूप से इनका विरोध कर साबित कर रहे हैं कि यह सब राजनीतिक कारणों से ही उन्होंने किया था और अब भी राजनीति करने से हट नहीं रहे।

अनुराग ने कहा कि कांग्रेस सत्ता के बिना बिन पानी के मछली की तरह तरस रही है। अनुराग ने कहा कि राहुल गाँधी और कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ जो भ्रम फैलाने का प्रयास किया था। उस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है। अनुराग ने कहा कि मामले में कांग्रेस का चेहरा बेनकाब हुआ है और राहुल गांधी को इसके लिए तो माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी इस देश के अंदर भगवा आतंकवाद की बात की, कभी न्यायधीश की। मौत के मामले को राजनीति से जोडऩे का प्रयास किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here