Home फिल्म जगत अनुष्का शर्मा से अपनी नज़रें नहीं हटा पाते हैं विराट कोहली,…

अनुष्का शर्मा से अपनी नज़रें नहीं हटा पाते हैं विराट कोहली,…

6
0
SHARE

क्रिकेटर विराट कोहली को जब भी मौका मिलता है वो पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए अपना प्यार जताते रहते हैं. कभी विराट मैच के दौरान अनुष्का को फ्लाइंग किस देते नज़र आते हैं तो कभी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें पोस्ट कर तारीफ करते रहते हैं. कल विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर के साथ विराट ने लिखा इस कैप्शन के साथ विराट ने दिल वाला इमोजी भी बनाया. इस तस्वीर में अनुष्का ब्लैक ड्रेस में हैं तो वहीं विराट इसमें सफेद शर्ट में नज़र आ रहे हैं

इस तस्वीर पर सिर्फ फैंस के ही नहीं बल्कि बड़े सेलेब्स का भी रिएक्शन देखने को मिला है. सानिया मिर्जा और दीया मिर्जा जैसे सितारों ने इस पसंद किया है. कमेंट में कुछ लोग इस तस्वीर को देखकर इन्हें राम-सीता की जोड़ी करार दे रहे हैं तो कुछ मजाक भी उड़ा रहे हैं. विराट के कुछ फैंस ने पूछा है कि कहीं वो ये सब प्रेशर में तो नहीं बोल रहे.

बता दें कि हाल में अनुष्का शर्मा आईपीएल मैच के दौरान विराट कोहली का हौसला बढ़ाने पहुंची थीं. उस दिन विराट की टीम की जीत भी हुई थी. यहां पर जब विराट अच्छा परफॉर्म कर रहे थे तो अनुष्का उन्हें फ्लाइंग किस देती भी नज़र आईं.

मैच के बाद विराट कोहली को अनुष्का से बात करने का मन हुआ तो उन्होंने फोन भी किया. ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गयाजहां विराट आजकल आईपीएल में व्यस्त हैं तो वहीं अनुष्का फिल्म सुई धागा की शूटिंग में बिजी हैं. समय मिलते ही दोनों साथ नज़र आ जाते हैं. दोनों अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here