Home Bhopal Special आम आदमी पार्टी ने लगाई पोहा चौपाल, जन समस्याओं पर करेगी अनिश्चितकालीन...

आम आदमी पार्टी ने लगाई पोहा चौपाल, जन समस्याओं पर करेगी अनिश्चितकालीन धरना..

4
0
SHARE
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इन समस्याओं से सीधे रूबरू होने के लिए पोहा चौपाल के माध्यम से संवाद कर रही है। इस संवाद में जो समस्याएं सामने आएंगी उनको लेकर 14 मई से अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा। वहीं प्रदेश संगठन मंत्री पंकज सिंह ने कहा कि इस पोहा चौपाल का एक संदेश यह भी है कि हम सब एक साथ बैठकर खाएं, बातचीत करें, प्रदेश की समस्याओं को सुलझाने की दिशा में आगे बढ़ें।

आलोक अग्रवाल ने कहा कि पिछले साल किसान यात्रा के दौरान और उसके बाद लगातार प्रदेश के विभिन्न जिलों में लोगों के बीच कार्यक्रम, सभाओं में मैंने पाया कि पोहा ऐसी चीज है, जो पूरे मध्य प्रदेश में समान रूप से मिलती है। प्रदेश के पूर्वी छोर से पश्चिम तक आते-आते बोली, भाषा, पोशाक तो बदलती है, लेकिन नहीं बदलता तो बस पोहा, इसीलिए आम आदमी पार्टी ने पोहा चौपाल का आयोजन किया है।

नरेला विधानसभा के प्रभारी रेहान जाफरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों की समस्याओं को सुनने तक ही सीमित नहीं रहेगी, उन्हें हल करने की दिशा में हर संभव कोशिश करेगी और आम आदमी के दुख दर्द को साझा करती रहेगी। उन्होंने कहा कि आज मुल्क जिन हाथों में है, उनमें देश को दिशा देने की न तो सोच है, न ही कोशिश की जा रही है। ऐसे लोगों को हटाकर एक ईमानदार सरकार लाने की जरूरत है, जो लोगों की तकलीफों को समझती भी हो, और उन्हें पूरा करने का माद्दा भी रखती हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here