Home फिल्म जगत फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के मेकअप को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया...

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के मेकअप को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ये खुलासा….

2
0
SHARE

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ रिलीज के लिए तैयार. फिल्म 4 मई को देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने 102 साल के एक बूढ़े पिता किरदार निभाया हैइस किरदार को निभाने के लिए महानायक को 102 साल का दिखना भी जरूरी था. उन्हें किरादार के हिसाब से तैयार करने के लिए प्रोस्थेटिक का सहारा लिया गयाहाल ही में फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के ‘बडुम्बा’ गाने के रिलीज के पर बिग बी मीडिया से बात करते हुए फिल्म की शूटिंग को दौरान मेकअप में लगने वाले वक्त को याद किया. बिग बी ने बताया, ‘फिल्म की शूटिंग से पहले लगभग दो घंटे तक मेकअप के लिए वक्त देना पड़ता था’.

उन्होंने यह भी कहा, ‘शूटिंग के बाद मेकअप को निकालने के लिए मेकअप मैन घंटो मेहनत करते थे’. इस कड़ी मेहनत को लिए बिग बी अमिताभ बच्चन ने मेकअप मैन की तारीफ भी की और कहा, ‘घंटो मेहनत के बाद मेकअप मैन जो लुक देते थे वो प्रफेक्ट होता था’.बता दें कि फिल्म 102 नॉट आउट में उनके साथ बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं27 साल बाद एक बार फिर ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की जोड़ी नजर आएगी. ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन पहले भी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

उमेश शुक्ल के निर्देशन में बनी फिल्म का सॉन्ग रिलीज के बाद फेमस हो रहा है. वहीं शूट के दौरान की तस्वीरों ने भी इस फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है.फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन मेकअप को देख और महानायक की बात सुन कर एक बात तो साफ हो गई है कि बिग बी के साथ मेकअप मैन ने भी फिल्म में कड़ी मेहनत की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here