Home मध्य प्रदेश समाज को सलाह देने के बजाय मंत्री रामपाल मामले में अपने अंदर...

समाज को सलाह देने के बजाय मंत्री रामपाल मामले में अपने अंदर झांकें CM.

5
0
SHARE
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि, यह दो कानून, दो मुंह वाली सरकार है। जो समाज से अपेक्षा करती हैं, लेकिन खुद जो की इस प्रदेश के तंत्र के मुखिया है उसी तंत्र पर इस बात के लिए दबाव डालती है कि, अपराधियों पर कार्रवाई मत करों, क्योंकि वे भाजपा सरकार में है उनकी पार्टी से जुड़े हैं।

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि, अपराध कानून बनाने से नहीं रूकते उसके लिए जरूरी है कि, जो व्यवस्था हो वह उतनी निष्पक्ष और मुस्तैद हो, जो तत्परता पूर्वक कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि आज मंत्री रामपाल सिंह की बहू प्रीति रघुवंशी द्वारा आत्महत्या किये हुए एक माह पांच दिन हो गए, लेकिन प्रकरण में दोषियों पर कार्रवाई तो दूर, उनसे पूछताछ करने की जुर्रत भी शिवराज सरकार ने नहीं की।


अजय सिंह ने कहा कि, मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच हो रही है कहा था। ऐसी कौन सी गुत्थी है इस केस में कि, अभी तक पुलिस इसे सुलझा नहीं पाई, जबकि प्रीति के परिजनों ने स्पष्ट रूप से पुलिस में बयान दर्ज करवाया है कि, रामपाल सिंह और उनके पुत्र पर आरोप लगाया है कि, वे उसकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार है। सिंह ने कहा कि दागियों की फौज अपने मंत्रिमडंल में जमा कर रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here