Home Una Special BJP के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार….

BJP के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार….

6
0
SHARE

हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया है। जिला भाजपा की दो दिवसीय बैठक के अंतिम दिन सत्ती ने कहा कि विपक्ष में कांग्रेस की भाषा हल्की व दिशाहीन है, कोई मुद्दा, नीति, विजन नहीं है, यही कारण है कि कांग्रेस जनता के बीच हास्य का पात्र बन रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विपक्ष की भूमिका में पंगु नजर आ रही है, क्योंकि कांग्रेस के पास नेता व नीति की कमी है, जिस कारण से विकास की योजनाओं का भी विरोध हो रहा है।

सतपाल सत्ती ने कहा कि विकास की योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम कांग्रेस अपने समय में कर नहीं पाई और अब जब जयराम सरकार केंद्र से मिली विकास की योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए आगे बढ़ रही है तो कांग्रेस के नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने खुले दिल से कांग्रेस की सरकार के रहते हुए हिमाचल को हर क्षेत्र में मदद दी, लेकिन कांग्रेस का नेतृत्व ने महज राजनीतिक कारणों से विकास की योजनाओं में भेदभाव किया था।

सत्ती ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में माफिया और भ्रष्टाचार का बोलबाला था, भाजपा की सरकार ने सत्ता में आते ही भ्रष्टाचार मुक्त शासन जनता को देने के लिए कदम आगे बढ़ाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल नेतृत्व मिल रहा है और डबल इंजन से पहाड़ का विकास कर्मठता के साथ करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक प्रदर्शन भाजपा करेगी इसके लिए सभी एकजुटता के साथ मैदान में उतरेंगे। इस मौके पर बीजेपी नेता व हथकरघा उद्योग कॉरपोरेशन के उपाध्यक्ष संजीव कटवाल विशेष रूप से मौजूद रहे। सत्ती ने कहा कि आगामी चुनावों के लिए तैयारी के लिए पार्टी ने योजना बनाई है, कि अल्पकाल के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में विस्तार को भेजा जाएगा। इसके लिए सूची बन रही हैं और जल्द इन विस्तारकों को पार्टी की रणनीति के हिसाब से तैनात किया जाएगा, ताकि पार्टी का काम बूथ स्तर पर मजबूती के साथ हो सके।…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here