Home वीडियो/ जोक्स बच्चे को सबक सिखाने के लिए प्रेग्नेंट महिला ने किया ऐसा…..

बच्चे को सबक सिखाने के लिए प्रेग्नेंट महिला ने किया ऐसा…..

63
0
SHARE

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग काफी हैरान है. एक तरफ कहा जाता है कि बच्चों को प्यार से समझाना चाहिए और अच्छे से पेश आना चाहिए तो वहीं एक महिला ने बच्चे को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी. बच्चे को उन्होंने टांग अड़ाकर गिरा दिया. प्रेग्नेंट महिला की इस हरकत को लोग शर्मनाक बता रहे हैं. आइए देखते हैं आखिर हुआ क्या था….

हुआ यूं कि 4 साल का बच्चा बार-बार दरवाजे से अंदर-बाहर होकर खेल रहा था. दरवाजे के पास ही 7 महीने की प्रेग्नेंट महिला अपने पति के साथ बैठी हुई थीं. बच्चे को बार-बार अंदर-बाहर देख वो इतनी परेशान हो जाती हैं कि उसको सबक सिखाने का प्लान बना लेती हैं. बच्चा जैसे ही फिर बाहर जाने की कोशिश करता है तो वो बीच में पैर अड़ा देती हैं. जिसके बाद बच्चा जोर से गिर जाता है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर CGTN ने अपलोड किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा दरवाजे की ट्रांस्पेरेंट पन्नी से खेलता नजर आ रहा है. गिरने के बाद बच्चा इतनी बुरी तरह से गिरा कि उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. मां ने जैसे ही रेस्टोरेंट का CCTV फुटेज देखा तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. उन्होंने देखा कि ये कोई हादसा नहीं है बल्कि एक महिला ने बच्चे को गिराया है. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल किया.पुलिस ने बताया कि ऐसे में महिला पर 10 दिन की जेल और हजार युआन का जुर्माना लगता है. लेकिन महिला 7 महीने की प्रेग्नेंट है इस वजह से उसे जेल नहीं भेजा गया. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत को काफी शर्मनाक बताया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here