Home ऑटोमोबाइल अगले साल आएगा फॉक्सवेगन का नया लोगो….

अगले साल आएगा फॉक्सवेगन का नया लोगो….

7
0
SHARE

जर्मन कर निर्माता कंपनी फॉक्सवेगन अपने नए लोगो पर काम कर रही है. जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने नए लोगो के अगले साल यानी 2019 के मध्य तक लांच कर सकती है. बताया जा रहा है कि फॉक्सवेगन का नया लोगो पहले से ज्यादा मॉर्डन और ज्यादा दमदार होने वाला है. इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए फॉक्सवेगन के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर जोचन सेंगपिहल ने बताया कि ‘नए लोगो में इनोवेशन और टेक्नोलॉजी को हाइलाइटर किया जाएगा.

नया लोगो कंपनी की ब्रांड वैल्यू को भी प्रदर्शित करेगा.’ बता दें कि कंपनी ने अपना मौजूदा लोगो साल 2012 में पेश किया था. ये लोगो 1960 के फॉक्सवेगन लोगो से काफी मिलता है. हालांकि फिर भी कंपनी ने इसमें काफी बदलाव किये है. लेकिन नए लोगो के पीछे कंपनी की मनसा अपनी नई ब्रांड वैल्यू बनाने की है.

आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले चीन में आयोजित एक इवेंट के दौरान अपनी नई ग्लोबल मिडसाइज SUV को पेश किया था. फॉक्सवेगन ने इस नई SUV इसे चीन की कंपनी सैक के साथ मिलकर तैयार किया है. कंपनी की पहली कार है जो चीन में तैयार हुई है, और इसे इंटरनेशनल लेवल पर उतारा जाएगा. लेकिन इस नई मिडसाइज SUV का क्या नाम है इस बारे में कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here