Home हिमाचल प्रदेश धर्मपुर दौरे पर CM जयराम, IPH मंत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र में...

धर्मपुर दौरे पर CM जयराम, IPH मंत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र में करेंगे करोड़ों के शिलान्यास….

4
0
SHARE
सरकाघाट से सड़क मार्ग से होते हुए चोलथरा जाएंगे। यहां एक दिवसीय दौरे का सबसे पहला कार्यक्रम है।सीएम चोलथरा में उठाउ सिंचाई योजना कांढापतन-सरकाघाट का उदघाटन करने के उपरांत जनसभा को संबोधित करेंगे।
इसके उपरांत टिहरा में संयुक्त कार्यालय भवन का शिलान्यास तथा सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य उपमंडल कार्यालय का शुभारंभ करेंगे। उसके बाद तासलीनाला और बजौरानाल में पुलों की आधारशिला, छतराणा से सजाओपिपलू सड़क का भूमि पूजन, भराड़ी में नए सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंडल का शुभारंभ, अधिशाषी अभियंता आवास का शिलान्यास, कांडापतन-अवाहदेवी उठाउ पेयजल योजना के संवर्धन कार्य का शिलान्यास तथा घडोहल कोट सड़क का भूमि पूजन करेंगे।

इसके बाद जयराम ठाकुर मंडप में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के साईंस ब्लाक व प्शु औषधालय का उदघाटन, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य उप मंडल कार्यालय का शुभारंभ तथा सहायक अभियंता आवास का शिलान्यास भी करेंगे। इसके बाद मंडप में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। एक दिन के दौरे के दौरान सीएम जहां करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे वहीं उनके इस दौरे से इलाका वासियों को विकास की ढेरों उम्मीदें भी जगी हैं।

सीएम जयराम ठाकुर और कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के बीच काफी अच्छे संबंध हैं और सीएम बनने के बाद यह उनका धर्मपुर का पहला दौरा है। ऐसे में जाहिर सी बात है कि महेंद्र सिंह ठाकुर मांगों की झड़ी लगा देंगे। अब देखना होगा कि महेंद्र सिंह की कितनी मांगों को सीएम जयराम ठाकुर हरी झंडी दिखाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here