Home Uncategorized मिशन 2019: कांग्रेस जन आक्रोश’ रैली की तैयारियां कर रही हे..

मिशन 2019: कांग्रेस जन आक्रोश’ रैली की तैयारियां कर रही हे..

17
0
SHARE
बताया जा रहा है कांग्रेस छोड़कर जिस पार्टी में ये सब शामिल हुए थे, वहां पर भाव ना मिलने की वजह से ये सारे नेता कांग्रेस में वापस आ रहे हैं। हालांकि, माकन के लगातार जमीनी मेहनत का फल दिख रहा है और कांग्रेस दिल्ली में वापसी की राह पर आती दिख रही है।

शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन ने एन.एस.यू.आई. तथा दिल्ली युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमित मलिक, पूर्व सचिव जय करण चौधरी और परविन्दर शर्मा का प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस का पटका पहनाकर स्वागत किया। ये नेता अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में दोबारा शामिल हुए।…इस मौके पर अजय माकन ने कहा कि हमें बड़ी खुशी है कि ये सब नेता कांग्रेस में वापस आए हैं। अमित मलिक के कांग्रेस में वापस आने के बाद दिल्ली में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि मलिक एन.एस.यू.आई. और दिल्ली युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं और उन्होंने युवाओं को संगठन के साथ जोड़ा है।


माकन ने कहा कि जो कांग्रेस की विचारधारा में विश्वास करते हैं, उनका कांग्रेस में हमेशा स्वागत है। अन्य पार्टियों के बहुत सारे नेता भी कांग्रेस पार्टी में शामिल होना चाहते हैं, परंतु हम अच्छी तरह देखभाल कर उनको पार्टी में शामिल करेंगे। अमित मलिक ने अपनी कांग्रेस में दोबारा वापसी पर बोलते हुए कहा कि वे कांग्रेस में पैदा हुए हैं। भाजपा की विचारधारा हमारी विचारधारा से बिलकुल नहीं मिलती। कांग्रेस पार्टी ही देश को आगे बढ़ा सकती है।

अजय माकन ने 29 अप्रैल की जन आक्रोश रैली की तैयारियों के बारे में बताते हुए कहा कि दिल्ली कांग्रेस ने इस रैली के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं। जन आक्रोश रैली एक ऐतिहासिक रैली होगी क्योंकि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के पश्चात उनकी दिल्ली में यह पहली रैली होगी। 40 हजार फार्म कार्यकर्ताओं के पहचान पत्र के दिल्ली कांग्रेस में जमा हुए हैं, जिन्होंने पहचान पत्र के लिए आवेदन किया है।

माकन ने कहा कि इस रैली में डेढ़ से 2 लाख कार्यकर्ताओं के आने की उम्मीद है। दिल्ली की इस रैली से राहुल गांधी की 2019 के लोकसभा चुनाव की विजय का उद्घोष होगा। उन्होंने कहा कि हमने अन्य तैयारियों के साथ-साथ दिल्ली में बढ़ती गर्मी के मद्दे नजर विभिन्न स्थानों पर 14 पीने के पानी की छबीले के इंतजाम किए है। वाहनों की पार्किंग के लिए भी हमने पर्याप्त इंतजाम किए है। जन आक्रोश रैली के लिए बहुत सारी कमेटियां बनाई हैं जिनकी रैली की तैयारियों के संबध में लगातार बैठकें हो रही हैं, ताकि रैली ऐतिहासिक साबित हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here