Home फिल्म जगत रितेश देशमुख ने शुरू की मराठी फिल्म की शूटिंग, जेनेलिया कर रही...

रितेश देशमुख ने शुरू की मराठी फिल्म की शूटिंग, जेनेलिया कर रही हैं फिल्म प्रोड्यूस…

4
0
SHARE

लीवुड अभिनेत्री व निर्माता जेनेलिया डिसूजा अपनी मराठी फिल्म ‘मौली’ की शूटिंग के शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. इस फिल्म में जेनेलिया को उनके पति और अभिनेता रितेश देशमुख का साथ भी मिल रहा है.

जेनेलिया ने सोमवार को एक ट्वीट कर कहा, “हमारी सबसे महत्वकांक्षी मराठी फिल्म ‘मौली’ की शूटिंग शुरू हो रही है. इसमें रितेश मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन आदित्य सरपोतदार कर रहे हैं. इसकी पटकथा क्षितिज पटवर्धन ने लिखी है. शुभकामनाएं.” एक अभिनेता के तौर पर यह रितेश की दूसरी मराठी फिल्म है. उन्होंने इससे पहले, साल 2014 में ‘लाई भारी’ फिल्म से मराठी फिल्म जगत में पदार्पण किया था. मराठी फिल्म ‘मौली’ की निर्माता जेनेलिया हैं और इसका निर्माण रितेश के प्रोडक्शन ‘मुंबई फिल्म कंपनी’ के बैनर तले बनी है.

रितेश ने कहा, “एक अभिनेता के तौर पर मैं हमेशा कई शैलियों में काम करना चाहता था और खुशी है कि पिछले कुछ वर्षो में मुझे यह मौका मिला. ‘लाई भारी’ फिल्म ने मुझे यह विश्वास दिलाया कि मैं मार-धाड़ और ड्रामा से भरी फिल्म में काम कर सकता हूं. ‘मौली’ की पटकथा पढ़कर मैं समझ गया कि मैं दूसरी मराठी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here