Home फिल्म जगत विराट कोहली ने कुछ इस तरह खास बना दिया अनुष्का शर्मा का...

विराट कोहली ने कुछ इस तरह खास बना दिया अनुष्का शर्मा का बर्थडे..

6
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ ने एक्टिंग में डेब्यू करने वाली इस अभिनेत्री ने अब तक ‘सुल्तान’ और पीके जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. साथ ही अनुष्का ने ‘परी’ और NH 10 जैसी फिल्म खुद प्रोड्यूस की हैं. आज अनुष्का को हर तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं. अनुष्का के हसबैंड और क्रिकेटर कोहली ने उनका बर्थडे स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया है. सोशल मीडिया पर विराट ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है.

बता दें कि इस बर्थडे को खास बनाने के लिए ये दोनों सितारे आज बैंगलोर में हैं. इस तस्वीर पर इन दोनों सितारों के फैंस लगातार अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं.आपको बता दें कि इन दोनों सितारों की मुलाकात कुछ साल पहले शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई.  उसी के बाद मुलाकात का सिलसिला बढ़ा और  दोनों का प्यार परवान चढा. आज भारतीय टीम के कप्तान और बॉलीवुड की टॉप हिरोइनों में शुमार अनुष्का शर्मा एक दूसरे से शादी कर चुके हैं और अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं.

अनुष्का अक्सर ही विराट का मैच देखने भी पहुंचती हैं. हाल में अनुष्का शर्मा आईपीएल मैच के दौरान विराट कोहली का हौसला बढ़ाने पहुंची थीं. उस दिन विराट की टीम की जीत भी हुई थी. यहां पर जब विराट अच्छा परफॉर्म कर रहे थे तो अनुष्का उन्हें फ्लाइंग किस देती भी नज़र आईं. जहां विराट आजकल आईपीएल में व्यस्त हैं तो वहीं अनुष्का फिल्म सुई धागा की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन अनुष्का का बर्थडे खास बनाने के लिए उन्होंने वक्त निकाल लिया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here