Home Una Special स्कूल संचालन में आ रही दिक्कतों पर मंथन..

स्कूल संचालन में आ रही दिक्कतों पर मंथन..

6
0
SHARE

ऊना। विश्राम गृह ऊना में वीरवार को प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ऊना इकाई की एक बैठक की गई। इस की अध्यक्षता प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष लखनपाल शर्मा ने की। बैठक में जिला भर के निजी स्कूलों के प्रबंधकों ने भाग लिया। बैठक में निजी स्कूल प्रबंधकों को स्कूलों के संचालन को लेकर दिक्कतों में 25 प्रतिशत कोटे और ट्रांसपोर्टेशन पर चर्चा की गई। इस दौरान प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने समस्याओं को लेकर उपायुक्त ऊना को ज्ञापन सौंपा।

उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और सकारात्मक सहयोग करने का आश्वासन दिया। बैठक में एसोसिएशन ने स्कूल वाहनों के किराए को बढ़ाने का सर्वसम्मति से प्रस्ताव भी पारित किया। सदस्यों ने कहा कि छात्रों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए किराया बढ़ाना उचित है।

नूरपुर हादसे को लेकर धन संग्रह भी किया गया। इसमें पीएआर डोहगी, ज्योति पब्लिक स्कूल भंजाल, पीएस पब्लिक स्कूल मैड़ी, शिवालिक स्कूल अंब, आर्य पब्लिक स्कूल बंगाणा, कुटलैहड़ पब्लिक स्कूल बल्ह, हिम अकादमी स्कूल संचालकों से सहयोग किया। इस मौके पर एमएल शर्मा, नरेंद्र सहोड़, अरुण कुमार, प्रमोद शर्मा, राकेश कुमार, संजीव ठाकुर, जोगिंद्र देव आर्य, अमित ठाकुर, अनिल परमार, अशवनी बख्शी, शिव कुमार, बीएल शर्मा, अनुज वशिष्ठ कृष्ण कालिया, अरविंद, प्रदीप कुमार शर्मा उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here