Home फिल्म जगत सोनम कपूर की बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ सिख रीति से हुई...

सोनम कपूर की बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ सिख रीति से हुई शादी, आज रात होगा रिसेप्शन…

3
0
SHARE

सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए। बांद्रा स्थित सोनम की मौसी कविता सिंह के बंगले पर सिख रीति से विवाह हुआ। इस दौरान सोनम लाल-सुनहरी रंग का कमल के फूलों की डिजाइन वाला भारी लहंगा पहने नजर आईं। दूल्हा आनंद आहूजा ने गोल्डन शेरवानी पहनी थी। इससे पहले सोमवार रात मुंबई के सनटैक, सिग्नेचर आईलैंड होटल में मेहंदी सेरेमनी हुई। मुंबई के ‘द लीला’ होटल में आज शाम को होने वाले ग्रैंड रिसेप्शन में पॉलिटिक्स और बॉलीवुड के दिग्गज पहुंचेंगे।

शादी के लिए जहां वेन्यू को पिंक फ्लोरल थीम पर डेकोरेट किया गया है। फैमिली और गेस्ट के लिए इंडियन ट्रेडीशनल ड्रेसेस थीम रखी गई। इस दौरान, अनिल कपूर, संजय, माही, अर्जुन, अंशुला, रिया, हर्षवर्धन के अलावा बाकी फैमिली मेम्बर्स ने भी शेरवानी और ट्रेडीशनल लहंगा लुक कैरी किया।अमिताभ और श्वेता नंदा, जाह्नवी, बोनी, खुशी कपूर, माधुरी दीक्षित, करन जौहर, बेटे तैमूर के साथ सैफ-करीना, करिश्मा, स्वरा भास्कर और जैकलीन फर्नांडीज स्पॉट किए गए।

आज रात आने वाले सेलेब में सलमान खान, वरुण धवन, अम‍िताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय के अलावा अखिलेश यादव, किरीट सौमया के भी पहुंचने की उम्मीद है।मुंबई के सनटेक सिग्नेचर आईलैंड होटल में सोमवार को संगीत सेरेमनी हुई। इसमें रेखा, रानी मुखर्जी, जैकलीन, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर के अलावा कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फरहा खान पैर में फ्रैक्चर के बावजूद पहुंचीं। फंक्शन के लिए ड्रेस कोड इंडियन फेस्टिव शेड्स ऑफ वाइट रखा गया था।

सोनम कपूर ने अपनी शादी के लिए चुनिंदा आउटफिट्स बनवाए हैं। बताया जाता है कि सोनम ने 2 साल पहले ही डिजाइनर्स को अपने लहंगे का ऑर्डर दे दिया था। संगीत सेरेमनी के दौरान जिस शेड्स ऑफ व्हाइट थीम लहंगे में सोनम ने पहना था, उसे बनने में करीब 18 महीने लगे।संगीत के लिए खासतौर पर यह लहंगा अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया। इस लहंगे में मोती जड़े गए थे।लहंगे के हर लेयर में सिल्वर जरदोजी, जरी, गोल्ड, छोटे-छोटे सीक्वेंस, स्वरोस्कि क्रिस्टल और पर्ल्स का इस्तेमाल किया गया। दूल्हे आनंद आहूजा ने हर सेरेमनी में डिजाइनर राघवेंद्र राठौर के डिजाइन किए हुए ड्रेसेस कैरी किए।

कौन हैं आनंद आहूजा

– सोनम के पति आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं। आनंद शाही एक्सपोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। इस कंपनी की मार्केट वैल्यू लगभग तीन हजार करोड़ है।

– दिल्ली से शुरुआती पढ़ाई करने के बाद आनंद ने अमेरिका से ग्रेजुएशन किया और वहीं पर व्हार्टन बिजनेस स्कूल से एमबीए किया है।

– उन्होंने अमेजॉन.कॉम में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर काम भी किया है। आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड कंपनी BHANE के सीईओ और को-फाउंडर हैं। देश से सबसे ज्यादा एक्सपोर्ट करने वाली कंपनियों में शुमार है। आनंद ने अपना खुद का शू ब्रांड वेज और नॉन वेज भी शुरू किया है जो भारत की पहली मल्टी ब्रांड स्नीकर कंपनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here