Home राष्ट्रीय कर्नाटक चुनाव: अमित शाह बोले- भाजपा बनाएगी सरकार….

कर्नाटक चुनाव: अमित शाह बोले- भाजपा बनाएगी सरकार….

5
0
SHARE

कर्नाटक चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों की तरफ से एक दूसरे पर जोरदार निशाना साधा गया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बेंगलुरू में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्य की कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की हालत काफी खराब हो चुकी है और हम इस बात के साक्षी है कि कई अधिकारी खुदकुशी कर रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार ने किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया है और वे अपनी विफलता का जवाब देने के लिए भी तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया की सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है। हम इस बात को लेकर आश्वस्त है कि बीजेपी कर्नाटक में सरकार बनाने जा रही है।

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने अब तक राज्य में करीब 400 से ज्यादा रोड शो किए हैं और सभी कैम्पेन बेहद सफल रहे। उन्होंने कहा कि वे उन लोगों से अपील करते हैं जिनके पास फर्जी मतदाता कार्ड है। वे सभी कांग्रेस पार्टी में जाल में ना आएं।

अमित शाह ने आगे कहा कि इस बार के चुनाव में बीजेपी 224 सीटों में से कम से कम 130 सीट जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि वोट आईडी घोटाले से यह जाहिर होता है कि कांग्रेस किस कदर जीत के लिए बेताब है। जिसके चलते वह गैर लोकतांत्रिक तरीके अपना रही है ताकि चुनाव जीता जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here