Home Una Special कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा धमकाकर शासन कर...

कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा धमकाकर शासन कर रहे : CM जयराम….

7
0
SHARE

ऊना। कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम धमकाकर शासन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर धमकाकर सरकार चलाने की नीयत व नीति से चल रहे हैं। इसके तहत पुलिस अधिकारियों पर रौब दिखाकर जबरन सम्मान लेने का प्रयास भी हो रहा है। कई आला अधिकारियों को धमकी भरे लहजे से बदला जा रहा है और बदलने की धमकियां दी जा रही हैं।

सोमवार को जारी बयान में मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश के अहम मसलों में सरकार फेल हो रही है। मुकेश ने कहा कि आपसी तालमेल की कमी के अभाव में कानून, पानी व जंगल की आग में सरकार की पोल खुल रही है। जनता बुरी तरह त्रस्त है और सरकार के मंत्री व मुख्यमंत्री जश्न मनाने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि केवल विरोधियों को झूठे मामलों में फंसाने की रणनीति बनाना ही सरकार का काम नहीं है, बल्कि सरकार को जनता की दुख तकलीफ समझनी होगी। जनता का भरोसा जयराम सरकार से महज पांच माह में ही टूट रहा है। अग्निहोत्री ने कहा कि कानून व्यवस्था का जनाजा निकल रहा है, अधिकारियों को काम करने नहीं दिया जा रहा है।

मुकेश ने कहा कि प्रदेश में तीन आईपीएस अधिकारी सरकार ने धमकी भरे लहजे से बदले हैं। मुकेश ने कहा कि प्रदेश में राजनीतिक विरोध प्रदर्शन जबरन बंद नहीं करवाए जा सकते, प्रदेश की जनता को तकलीफ होगी तो विरोध कांग्रेस करेगी।

शिमला में पानी नहीं मेयर चीन में
नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार शिमला में पानी के संकट पर कैसी सजग है, इसका अंदाजा इसी से लगता है कि राजधानी की जनता, पर्यटक, व्यापारी व होटल वाले पानी के लिए तरस रहे हैं और सरकार ने मेयर को शिमला छोड़ चीन जाने की इजाजत दे दी। आईपीएच मंत्री भी पानी की समस्या को लेकर नजर नहीं आ रहे हैं जबकि पूरे प्रदेश में पानी की समस्या गहरा गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here