Home फिल्म जगत जॉन अब्राहम की परमाणु की कमाई में 5 दिन भी आई गिरावट…

जॉन अब्राहम की परमाणु की कमाई में 5 दिन भी आई गिरावट…

4
0
SHARE

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की कमाई का ग्राफ गिरता जा रहा है. फिल्म ने सोमवार को जहां 4 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था वहीं मंगलवार को इसकी कमाई में एक बार फिर गिरावट देखने को मिली है. फिल्म रिलीज के पांचवें दिन 3.81 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 4.82 करोड़, शनिवार को 7.64 करोड़ और रविवार को 8.32 करोड़ रुपए, सोमवार को 4.10 करो रुपए और बीते रोज़ मंगलवार को 3.81 करोड़ रुपए की कमाई की. अब तक पांच दिनों में फिल्म ने कुल 28.69 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है.

हाल ही में जॉन से जब पूछा गया कि इस कहानी को दर्शकों से कहने की जरूरत क्यों महसूस हुई? इस पर जॉन ने कहा, “मुझे लगता है कि आज के युवाओं को पता नहीं है कि 20 साल पहले मई 1998 में क्या हुआ था.”

जॉन ने बताया, “मैं राजीव गांधी की हत्या, और परमाणु परीक्षणों से बहुत प्रभावित था. इन दो घटनाओं ने मेरे जीवन की दिशा निर्धारित की है, जो इसके बाद लगाए गए प्रतिबंध से जुड़े हैं. मैं किसी कॉलेज में जाने की योजना बना रहा था, (लेकिन मैं) इसकी वजह से नहीं जा सका. इसे लेकर पहले गुस्सा आया था, तो समझ में आया कि यह (परमाणु शक्ति हासिल करने का दर्जा) भारत को महान बना सकता है.. मैंने एक भारतीय की तरह सोचना शुरू कर दिया और राष्ट्रवादी की तरह महसूस करना शुरू कर दिया.

आपको बता दें कि ‘परमाणु: स्टोरी ऑफ पोखरण’ भारत में 1935 स्क्रीन्स पर ही रिलीज की गई है. फिल्म में जॉन अब्राहम, बोमन ईरानी और डायना पेंटी जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं. समीक्षकों ने इसे बेहतरीन फिल्म करार दिया है. इसका निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here