Home Uncategorized BJP अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली में योगगुरु बाबा रामदेव से मिले…

BJP अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली में योगगुरु बाबा रामदेव से मिले…

25
0
SHARE

2019 चुनावों के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है. एक तरफ विपक्ष जहां महागठबंधन की रुप-रेखा तैयार करने में लगा है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने भी संपर्क अभियान तेज कर दिया है. इसी कड़ी में अमित शाह सोमवार को नई दिल्ली में योगगुरु बाबा रामदेव से मिले. रामदेव से मिलकर शाह ने कहा कि बाबा से मिलने का मतलब है कि करोड़ों लोगों तक पहुंचना.

गौरतलब है कि योगगुरु रामदेव के देशभर में करोड़ों अनुयायी हैं, योग के क्षेत्र के बाद अब अपने ब्रांड पतंजलि के जरिए भी रामदेव की पहुंच घर-घर तक है. ऐसे में बीजेपी को रामदेव का समर्थन मिलना उनके लिए काफी लाभदायक हो सकता है शाह ने कहा कि योगगुरु रामदेव ने 2014 में हमारा समर्थन किया था, अब हमने उन्हें कामकाज का ब्योरा सौंपा है. उन्होंने हमें आगे भी समर्थन करने को कहा है. आपको बता दें कि रामदेव से मिलने अमित शाह ने यहां उनके आश्रम में गौ-सेवा भी की.

अमित शाह से मिल रामदेव ने कहा कि पिछले चार साल में केंद्र सरकार ने काफी काम किए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश को राजनीतिक अनिश्चितता से दूर किया है, जो देश में अराजकता का माहौल था. बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश में 4 बड़े काम हुए हैं, एक तो पूरी दुनिया में योग डे मनाया जा रहा है.

 योगगुरु बोले कि दूसरा सड़कों का जाल बिछा एक देश एक टैक्स हुआ, जिससे भ्रष्टाचार को मुक्ति मिली है. अमित शाह के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक सरकार ने 16 हज़ार गांवों तक जनसुविधाओं को पहुंचाया है, आने वाले समय में कई अन्य हज़ार गांवों में भी सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी. रामदेव ने कहा कि मैंने भी अपनी मां को धुएं में खाना बनाते हुए देखा है, लेकिन आज सरकार की उज्जवला योजना से करोड़ों परिवारों को फायदा मिल रहा है.

आपको बता दें कि मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 29 मई को पार्टी को समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री समेत पार्टी के 4000 वरिष्ठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए 1 लाख से ज्यादा प्रसिद्ध व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here