Home फिल्म जगत जैकलीन ने किया सलमान के बारे में बड़ा खुलासा..

जैकलीन ने किया सलमान के बारे में बड़ा खुलासा..

9
0
SHARE

इन दिनों जैकलीन फर्नांडीज़ बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ काफी करीब नज़र आ रही हैं. दरअसल दोनों फिल्म ‘रेस 3’ के बार फिल्म परदे पर साथ नज़र आएंगे. इससे पहले जैकलीन और सलमान खान फिल्म ‘किक’ में साथ नज़र आए थे. दोनों ही फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में फिल्म की पूरी स्टार्स कास्ट के साथ जोर शोर जुटे हुए हैं. इस फिल्म से जैकलीन और सलमान के बीच काफी नज़दीकियां आ गई हैं. जैकलीन ने सलमान खान के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है

जैकलीन ने फिल्म ‘रेस 3’ के दौरान एक इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में बड़ा खुलासा कहते हुए कहा है कि, सलमान खान उन लोगों को कभी पसंद नहीं करते हैं जो कि कभी मेहनत नहीं करते हैं और सिर्फ उनके नाम का इस्तेमाल करते हैं. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि सलमान खान उन लोगों की दिल खोलकर मदद करते हैं जो कि वाकई में काफी मेहनती हैं और ईमानदार हैं. जैकलीन के बताया कि सलमान का मानना है कि ये इंडस्ट्री आलसी लोगों के लिए है ही नहीं.

बता दें कि फिल्म ‘रेस 3’ ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेड्डी शाह नज़र आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here