Home Una Special ऊना में मिला 55 साल के व्यक्ति का शव, लाश के पास...

ऊना में मिला 55 साल के व्यक्ति का शव, लाश के पास पड़ी बोतलों में सुराग खोज रही पुलिस….

2
0
SHARE

ऊना सदर थाना के तहत मलाहत में 55 वर्षीय व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है। व्यक्ति की पहचान कुशल सिंह पुत्र दिलबाग सिंह निवासी मलाहलत के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भेज दिया है। प्रथम दृश्य में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। सूचना मिलने पर एसपी दिवाकर शर्मा व एएसपी अमित शर्मा मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से पुलिस को शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने संदिग्ध के आधार गांव के तीन युवकों को पूछताछ के लिए थाना तलब किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह ऊना पुलिस को मलाहत गांव में एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस तुंरत मौके पर पहुंची।

स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर व्यक्ति की पहचान कुशल सिंह के रूप में हुई, जो कि रक्कड़ कॉलोनी में पिछले काफी समय से चाय की दुकान करता है। पुलिस ने शव के समीप से देसी शराब की तीन बोतलें बरामद की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पुलिस ने मामले में परिजनों से भी पूछताछ की है और संदिग्ध के आधार पर गांव के तीन युवकों को पूछताछ के लिए थाना ले गई हैं।

एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल का दौरा किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। प्रथम दृश्य में मामला हत्या का लग रहा है। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here