Home Una Special कांग्रेस और भाजपा में वाकयुद्ध चरम सीमा पर पहुंच चुका है….

कांग्रेस और भाजपा में वाकयुद्ध चरम सीमा पर पहुंच चुका है….

7
0
SHARE
खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने कहा कि सीएम जयराम को नौसिखिया कहने वाली कांग्रेस के कार्यकाल में प्रदेश कर्ज के बोझ तले दब गया। मौके पर किशन कपूर ने प्रदेश कांग्रेस की आपसी कलह पर भी सवाल उठाए हैं। किशन कपूर ने कहा कि कांग्रेस नेता अपने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को अपना नेता नहीं मान रहे और वीरभद्र सुक्खू को अध्यक्ष नहीं देखना चाहते। इसलिए कांग्रेस अपनी कलह को छिपाने के लिए सीएम जयराम और सरकार के खिलाफ गलत बयानबाजी कर रही है।
ऊना में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए किशन कपूर ने कहा कि कांग्रेस के नेता सीएम जयराम ठाकुर को नौसिखिया बता रहे हैं लेकिन, कांग्रेस को शायद ये नहीं पता कि सीएम जयराम ठाकुर केंद्र से करोड़ो रुपये की योजनाएं लेकर आए हैं जबकि कांग्रेस ने प्रदेश को सिर्फ कर्ज के बोझ के नीचे दबाया है।
किशन कपूर ने कहा कि आज कांग्रेस नेता अपनी कलह को जगजाहिर होने से बचाने के लिए सीएम जयराम ठाकुर और सरकार के विरुद्ध गलत बयानबाजी कर रहे है। कपूर ने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री और विधायक सीएम जयराम ठाकुर के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं लेकिन, कांग्रेस के विधायक मुकेश अग्निहोत्री को अपना नेता मानने को तैयार नहीं हैं और संगठन के लोग सुक्खू को अपना अध्यक्ष नहीं मानते।

किशन कपूर ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह प्रदेश के अलग अलग क्षेत्रों में जाकर रैलियां कर रहे हैं लेकिन, कांग्रेस के विधायक वीरभद्र सिंह के कार्यक्रमों से कन्नी काट रहे हैं। कपूर ने कहा कि दूसरों पर निशाना लगाने से पहले कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here