Home क्लिक डिफरेंट चूहों ने एटीएम मशीन में घुस कुतर डाले 12 लाख रुपये….

चूहों ने एटीएम मशीन में घुस कुतर डाले 12 लाख रुपये….

9
0
SHARE

एक एटीएम में रखे 12 लाख रुपये चूहों ने कुतर डाले. असम के इस वीडियो को देख लोग हैरान हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, असम के तिनसुकिया जिले में ये घटना हुई. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) का एटीएम 22 दिन से बंद था. ठीक करने के लिए टेक्नीशियन वहां पहुंचे थे. जैसे ही मशीन को खोला तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. चूहे 12 लाख रुपये कुतर चुके थे. 500 और 2 हजार के नोट के टुकड़े जमीन पर पड़े हुए थे. इस बात को बैंक ऑफिसर्स ने कंफर्म किया है

एटीएम के अंदर 29.48 लाख रुपये रखे हुए थे. जिसमें से 12 लाख 38 हजार रुपये कुतर दिए. 17 लाख रुपये रिकवर कर लिए गए हैं. बैंक ने तिनसुकिया पुलिस स्टेशन में इस घटना की जांच के लिए एफआईआर दर्ज करा दी है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.

खबरें आ रही थीं कि ये HDFC बैंक के एटीएम की घटना है. जिसके बाद एचडीएफसी बैंक ने ट्वीट कर इस खबर को फेक बताया. उन्होंने लिखा- ”सोशल मीडिया पर कई ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये एचडीएफसी का एटीएम है. लेकिन ये पूरी तरह फेक है.” तिनसुकिया पुलिस स्टेशन के एसपी मुग्धाज्योति महंत ने The Hindu से कहा- ”11 जून को जब इंजीनियर और बैंक के कर्मचारियों ने एटीएम को खोला तो अंदर फटे हुए नोट और चूहे मरे हुए मिले.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here