Home फिल्म जगत Movie ‘संजू’ का दूसरा टीजर…..

Movie ‘संजू’ का दूसरा टीजर…..

17
0
SHARE

संजय दत्त पर बनी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ के रिलीज होने में अभी सिर्फ कुछ दिन ही बचे हुए हैं. उससे पहले फॉक्स स्टार्स हिन्दी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें रणबीर कपूर बिल्कुल संजय दत्त की कॉपी करते हुए दिख रहे हैं. फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में जिस तरह से संजय दत्त ने अपना किरदार निभाया है, ठीक उसी तरह रणबीर का एक टीजर भी रिलीज हो गया है. टीजर में वह काफी अलग अंदाज में दिखाई दिये. रणबीर संजय दत्त के लुक में बिल्कुल मिलते-जुलते हुए नजर आए. इस वीडियो में वह बोमन ईरान के क्लास में सवाल करते हुए नजर आए.

रणबीर कपूर के अलावा अन्य कई स्टार्स हैं. इस फिल्म में संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं. राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में पांच महिलाओं का भी बेहद अहम योगदान है. मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी.

सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होंगी और अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर दिखेंगी. वहीं दीया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभाएंगी. ट्रेलर से पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 5 करोड़ 20 लाख से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here