Home ऑटोमोबाइल रॉयल एनफील्ड की सेल शुरू, मिल रहा है 40 प्रतिशत डिस्काउंट….

रॉयल एनफील्ड की सेल शुरू, मिल रहा है 40 प्रतिशत डिस्काउंट….

12
0
SHARE

अगर आप सेल से मोटरसाइकल में डिस्काउंट की उम्मीद कर रहे हैं तो यहां ऐसा नहीं है. रॉयल एनफील्ड ने एक एंड-ऑफ-सीजन सेल की घोषणा की है. इस सेल में कंपनी के आधिकारिक राइडिंग गियर, अपेरल और एसेसरीज पर ऑफर दिया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने राइडिंग गियर और मर्चेंडाइस की रेंज में चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर फ्लैट 40 प्रतिशत डिस्काउंट दे रही है. ये डिस्काउंट सीमित समय के लिए दिया जा रहा है. ग्राहक इस ऑफर का फायदा 29 जून से लेकर 15 अगस्त 2018 तक ले सकते हैं.

राइडिंग गियर और मर्चेंडाइस को खरीदने के इच्छुक ग्राहक रॉयल एनफील्ड के ब्रांड स्टोर, डीलर्स और एक्सक्लूसिव गियर स्टोर्स का रूख कर सकते हैं. ग्राहक ये डिस्काउंट थर्ड पार्टी स्टोर्स, ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी प्राप्त कर सकते हैं.

 जिन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है उनमें हेलमेट, जैकेट, शू, सैडल बैग, ट्राउजर, बाइक कवर, गॉगल, रेन जैकेटऔर रेगुलर बैग्स जैसे प्रोडक्ट्स शामिल हैं. कंपनी के पास इन प्रोडक्ट्स की काफी रेंज मौजूद है. ऐसे में आप अगर कंपनी की बाइक नहीं भी उपयोग करते हैं तब भी बेहतर डिस्काउंट्स के लिए एक बार चेक कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here