Home Una Special बच्चा चीखता रहा वो मारती रही, ताई ने 6 साल के मासूम...

बच्चा चीखता रहा वो मारती रही, ताई ने 6 साल के मासूम को बेरहमी से पीटा….

6
0
SHARE
घटना मंगलवार रात साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने पड़ोसी महिला की शिकायत पर ताई के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी अम्ब मनोज जंबाल ने की है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गांव गुरेट में रात के समय पड़ोसी महिला अपनी रसोई में खाना बना रही थी तो उसको पड़ोस में मेकीचन्द के घर से बच्चे के जोर-जोर से रोने की आवाज आ रही थी। जब महिला बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के घर में गई तो देखा कि छह साल के बच्चे को उसकी ताई एक पतली छड़ी से बुरी तरह से पीट रही थी।जब महिला ने बच्चे की ताई को पीटने से रोकना चाहा तो आरोपी ताई उससे भी धक्का मुक्की व गाली गलौच करने लग पड़ी। इसके बाद इस पड़ोसी महिला ने
मामले की सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची चिंतपूर्णी पुलिस ने छानबीन कर बच्चे को पीटने वाली महिला से पूछताछ की। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल भी करवाया है जिसमें बच्चे को गुम व अंदरूनी चोटें आई हैं। अपनी ताई की पिटाई से बच्चा काफी सहमा हुआ है। पड़ोसी महिला ने बताया कि बच्चे के माता-पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है जिसका फायदा आरोपी ताई उठाती है।

पुलिस ने बच्चे की आरोपी ताई के खिलाफ धारा 451, 323, 504 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस ने अंजू वाला की शिकायत पर उसकी पड़ोसी महिला के खिलाफ छोटे बच्चे की पिटाई करने को लेकर व उसके साथ गाली गलौच करने को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और मामले को लेकर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here