Home राष्ट्रीय मध्य प्रदेश की सियासत में ‘टोने-टोटके की एंट्री’, कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया...

मध्य प्रदेश की सियासत में ‘टोने-टोटके की एंट्री’, कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगा यह आरोप…

4
0
SHARE

मध्यप्रदेश की सियासत में इन दिनों सिंदूर लगे नारियल और टोने-टोटके के मामले की जोरशोर से चर्चा है. मामला कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़े एक वीडियो का है. जिसमें वो नारियल फेंकते दिखाई दे रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि ये नारियल प्रसाद के रूप में ज्योतिरादित्य को दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसे फेंक दिया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हे टोने-टोटके पर विश्वास है.

बताया जा रहा है कि मामला 11 जुलाई को पन्ना जिले का है. गुना से सांसद तिरादित्य सिंधिया खजुराहो से रीवा जा रहे थे. वीडियो में सिंधिया एक गाड़ी के अंदर बैठे दिखते हैं. बाहर खड़ा एक शख्स सिंधिया को एक नारियल देता है. वह भी पूरे सम्मान के साथ रियल ले लेते हैं. गाड़ी का काफिला आगे बढ़ता है और सिंधिया आगे रखे नारियल को बाहर सड़क पर फेंक देते हैं. गाड़ी आगे बढ़ जाती है और नारियल सड़क पर गिरा रहता है. मामला मने आने के बाद बीजेपी ने इसे फौरन धर्म विरोध के अलावा अंधविश्वास से जोड़ दिया है. पनी जन-आशीर्वाद यात्रा में रतलाम पहुंचे मुख्यमंत्री वराज सिंह चौहान ने कहा ऐसा लगता है टोने टोटके में कांग्रेस को ज्यादा भरोसा हो गया है.

कि मध्यप्रदेश में नवंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 55 दिनों की जन-आशीर्वाद यात्रा पर निकले हैं. जिसके जवाब में कांग्रेस 18 जुलाई को उज्जैन के तराना से पोल खोल यात्रा निकाल रही है. पार्टी का कहना है कि वो हर उस रास्ते से गुजरेगी जहां शिवराज पहुंचे और लोगों को सरकार की नाकामियों व भ्रष्ट्राचार के बारे में बताएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here