Home क्लिक डिफरेंट इंटरनेशनल और डोमेस्किट फ्लाइट टिक्ट्स पर जेट एयरवेज दे रहा है 30...

इंटरनेशनल और डोमेस्किट फ्लाइट टिक्ट्स पर जेट एयरवेज दे रहा है 30 प्रतिशत की छूट…

13
0
SHARE

देश की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर डोमेस्टिक और इंटरनेशनल एयरलाइन की टिक्ट्स को लेकर एक नया ऐलान किया है. जेट एयरवेज इंटरनेशनल फ्लाइट टिक्ट्स पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है जो प्रीमियर और इकोनॉमी कैटेगरी के लिए वैध है. वहीं अगर डोमेस्टिक की बात करें तो सेलेक्टेड फ्लाइट्स पर जेट एयरवेज 25 प्रतिशत की छूट दे रहा है. जेट एयरवेज के डिस्काउंट को लेकर ग्राहकों को सबसे पहले फ्लाइट की टिकट को 17 जुलाई से लेकर 23 जुलाई के बीच खरीदना होगा.

इंटरनेशनल फ्लाइट पर जेट एयरवेज 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है जिसमें यूरोप के फ्लाइट्स और उसके कोडशेयर पार्टनर्स शआमिल है. साथ में एयर फ्रांस और केएलएम रॉयल डच एयरलाइन भी शामिल है. कोडशेयर एक ऐसा अरेंजमेंट है जहां एयरलाइन के बीच में मार्केट और फ्लाइट्स को बेचने को लेकर डील होती है. जैसे एयरलाइन ए और एयरलाइन बी के बीच की डील में एयरलाइन ए दूसरे एयरलाइन यानी की बी का मार्केट करेगा और उसकी फ्लाइट्स को बेचेगा. ठीक उलटा एयरलाइन बी भी ऐसा ही करेगा.

बता दें कि ये ऑफर सिर्फ रिटर्न यात्रा और चुने हुए बुकिंग पर ही वैध है. हालांकि ये टोरंटो जाने वाले यात्रियों के लिए नहीं है. वहीं कोलकाता से ढाका के लिए भी वन वे जर्नी लिए वैध नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here