Home Una Special 20 को चक्काजाम रखेंगे जिला भर के ट्रक आॅपरेटर..

20 को चक्काजाम रखेंगे जिला भर के ट्रक आॅपरेटर..

10
0
SHARE
ऊना जिले के ट्रक ऑपरेटर यूनियनों ने मिलकर ट्रक संघ के गठन किया है। संघ ने ऑल इंडिया ट्रांस्पोर्ट कांग्रेस के आह्वान पर 20 जुलाई को देशव्यापी हड़ताल पर जाने का भी फैसला लिया है।
20 जुलाई को जिले में करीब पांच हजार ट्रकों का चक्का जाम किया जाएगा। मैहतपुर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के प्रधान अविनाश मेनन ने कहा कि देश भर के ट्रक ऑपरेटरों को पेश आ रही समस्याओं के चलते ये कदम उठाने का निर्णय लिया है। ऊना जिला में ट्रक ऑपरेटरों को एक मंच पर लाने के लिए ट्रक संघ का गठन अविनाश मेनन की अध्यक्षता में किया गया। इसमें ट्रक संघ हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष ने विशेष तौर पर शिरकत की।
बैठक में आम राय से ट्रक यूनियन टाहलीवाल के प्रधान जसविदर सिंह संघ का अध्यक्ष मनोनीत किया गया। ट्रक यूनियन ऊना के प्रधान संजीव कंवर, मिनी ट्रक यूनियन मैहतपुर के उपाध्यक्ष को संघ का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। अंब ट्रक यूनियन के प्रधान रजनीश कुमार को महासचिव तथा भदसाली ट्रक यूनियन के प्रधान हरिनारायण को संघ का कोषाध्यक्ष बनाया गया है। शिव कुमार मैहतपुर, देसराज, सुरजीत सिंह, सुच्चा सिंह, विपिन कुमार, राज ठाकुर, यशपाल सैणी, लाला जगदीश राम नवगठित ट्रक संघ के सदस्य होंगे।
चुनाव के बाद सर्वसम्मति से ट्रक संघ के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने 20 जुलाई को प्रस्तावित देशव्यापी हड़ताल को खुला समर्थन देने का ऐलान करते हुए चक्का जाम रखने का निर्णय लिया है। संघ ने ऊना जिला के समस्त ट्रक आपरेटरों को इस दिन हड़ताल में शामिल होने का आह्वान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here