Home Bhopal Special आप ने साधे एक तीर से दो निशाने, कांग्रेस-बीजेपी पर लगाया मिलीभगत...

आप ने साधे एक तीर से दो निशाने, कांग्रेस-बीजेपी पर लगाया मिलीभगत का आरोप…

7
0
SHARE
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक अग्रवाल ने कांग्रेस और भाजपा के गठजोड़ पर निशाना साधते हुए कहा है कि कमलनाथ के परिवार की कंपनी मोजर बीयर थर्मल पॉवर कंपनी ने सोन नदी पर बैराज (राखड़ बांध ) बनाकर  पानी रोका है जिससे उस इलाके के लोगों को पीने का पानी मिलना बंद हो गया है। इस मामले पर शिवराज सिंह चौहान भी चुप हैं, जबकि इस इलाके के खेत सूखे हुए हैं और लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।
मोजर बीयर थर्मल पॉवर कंपनी कमलनाथ की बहन नीता पुरी की कंपनी है और उनके खुद के पास इसके 6450 शेयर हैं। यह वही कंपनी है, जिसके साथ शिवराज सिंह सरकार ने बिजली खरीद का गैरकानूनी करार कर रखा है और इस कारण से प्रदेश की जनता को 585 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ। इस मामले पर शिवराज और कमलनाथ दोनों चुप हैं। आलोक अग्रवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि- सब मिले हुए हैं। शिवराज सिंह को सत्ता से मतलब है और उन्होंने कमलनाथ को पैसा कमाने की खुली छूट दे रखी है।
अध्यक्ष अग्रवाल ने उम्मीद जताई कि हाईकोर्ट इस मामले में जल्द फैसला सुनाएगा और इलाके के लोगों की समस्याएं सुलझेंगी। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूण है कि पानी जैसी मूलभूत सुविधा को पाने के लिए लोगों को हाई कोर्ट की शरण में जाना पड़ रहा है, जबकि खुद को जनहितैषी बताने वाली सरकार इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है। गौरतलब है कि हाईकोर्ट ने सोन नदी का पानी रोककर आम जनता को प्यासा मारने के आरोप से संबंधित जनहित याचिका पर प्रदेश सरकार और मोजर बीयर कंपनी को नोटिस जारी कर 4 सप्ताह में जवाब देने को कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here