Home राष्ट्रीय गिरिराज का राहुल पर निशाना भूकंप के मजे लेने को तैयार रहें…

गिरिराज का राहुल पर निशाना भूकंप के मजे लेने को तैयार रहें…

6
0
SHARE

वहीं बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने भी अपना मुंह खोला है। उन्होंने कहा कि भूकंप के झटके के लिए तैयार रहें। बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी ली है। उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि आज भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए।

गिरिराज के इस ट्वीट को राहुल गांधी के उस बयान से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें राहुल ने कहा था कि अगर उन्हें संसद में 15 मिनट बोलने दिया जाए तो भूकंप आ जाएगा। वहीं सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए सभी पार्टियों को उचित समय दिया गया है। कांग्रेस को बोलने के लिए सिर्फ 38 मिनट का समय दिया गया है। वहीं सत्तारूढ़ बीजेपी को तीन घंटे और 33 मिनट का समय दिया गया है।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि अगर मैं 15 मिनट संसद में भाषण दूं तो प्रधानमंत्री मेरे सामने खड़े नहीं हो पाएंगे। गिरिराज के ट्वीट को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।इससे पहले शुक्रवार सुबह पीएम मोदी ने ट्वीट किया था कि आज पूरे देश की नजरें हम पर टिकी हैं। उन्होंने कहा कि आज संसदीय लोकतंत्र का महत्वपूर्ण दिन है। मुझे यकीन है कि मेरे साथी सांसद सहयोगी इस अवसर पर आगे आएंगे और रचनात्मक, व्यापक और व्यवधान मुक्त बहस सुनिश्चित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here