Home फिल्म जगत Dhadak Box Office: बंपर कमाई कर रही जाह्नवी कपूर की ‘धड़क..

Dhadak Box Office: बंपर कमाई कर रही जाह्नवी कपूर की ‘धड़क..

7
0
SHARE

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म Dhadak ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. ईशान खट्टर की यह फिल्म बॉक्स ऑपिस पर दिन-ब-दिन बेहतरीन कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, ‘धड़क’ ने पहले वीकएंड पर 33 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है.

धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. जिस रफ्तार से ‘धड़क’ बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म कर रही है, उससे अनुमान लगा सकते हैं कि फिल्म अपना बजट पहले हफ्ते में ही निकाल लेगी. ‘धड़क’ ने पहले दिन 8.50 करोड़ और शनिवार को 10.75 करोड़ रुपये बटोरे थे. शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म की कमाई में 30% की बढ़त देखने को मिली और इसके खाते में 13.75 करोड़ रुपये आए.

शशांक खेतान निर्देशित फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें टिकी थीं. फिल्म के कलेक्शन से अनुमान लगाया जा सकता है कि दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई.

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लॉउड्स’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की ऑफिशियल रीमेक ‘धड़क’ की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here