Home हिमाचल प्रदेश पच्छाद क्षेत्र के लिये विभिन्न विकास परियोजनाओं के लिये मुख्यमंत्री का आभार...

पच्छाद क्षेत्र के लिये विभिन्न विकास परियोजनाओं के लिये मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त….

28
0
SHARE
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से आज यहां उनके सरकारी आवास ओक ओवर में विधायक सुरेश कश्यप के नेतृत्व में पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर पच्छाद क्षेत्र के विकास में रूचि लेने के लिये मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।
मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार प्रदेश का तीव्र एवं संतुलित विकास सुनिश्चित बना रही है। उन्होंने कहा कि राज्य के दूरवर्ती एवं पिछड़े क्षेत्रों के अलावा विकास से उपेक्षित क्षेत्रों के विकास पर विशेष ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लोगों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील है और उनकी विकास की जरूरतों को ध्यान में रखकर नीतियां और कार्यक्रम बनाए जा रहे हैं।
सुरेश कश्यप ने मुख्यमंत्री द्वारा उनके एक दिवसीय दौरे के दौरान पच्छाद क्षेत्र के लिए करोड़ों रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं की घोषणा के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्हांने कहा कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा क्षेत्र के चंदोल में न केवल सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग का मण्डल खोलने की घोषणा की, बल्कि क्षेत्र की छः पंचायतों के लिए ब्रिक्स द्वारा वित्तपोषित 50 करोड़ रुपये की जलापूर्ति योजना के अलावा राजगढ़ में मिनी सचिवालय भवन के लिए दो करोड़ रुपये प्रदान करने तथा नागरिक अस्पताल राजगढ़ में बिस्तरों की संख्या को 50 से 100 करने की भी घोषणाएं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here