Home Una Special जिला कांग्रेस सेवा दल ने मनाया झंडा दिवस..

जिला कांग्रेस सेवा दल ने मनाया झंडा दिवस..

8
0
SHARE

ऊना : जिला कांग्रेस सेवा दल ने रविवार को कांग्रेस कार्यालय ऊना में ध्वजारोहण कार्यक्रम मनाया। कार्यक्रम में ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

जबकि कांग्रेस सेवादल के पर्यवेक्षक सुशील ठाकुर, जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विवेक शर्मा व कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष डा. राजपाल शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे। ध्वजारोहण कार्यक्रम को लेकर अरनियाला से लेकर बाबा बाल जी चौक तक रैली भी निकाली गई। विधायक सतपाल रायजादा ने ध्वजारोहण की शुरुआत की।

रायजादा ने कहा कि पूरे जिला में कांग्रेस सेवादल को मजबूती प्रदान करने के लिए हरसंभव कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि हमें भविष्य में सेवादल को मजबूत करने के लिए यूथ ब्रिगेड को तैयार करने की हर संभव कोशिश करनी पड़ेगी। उन्होंने कांग्रेस सेवादल को पार्टी की रीढ़ की हड्डी बताया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जिला में कांग्रेस सेवादल का एक बड़ा सम्मलेन आयोजित करवाएंगे, जहां पर हमारे युवाओं को और कांग्रेस के लोगों को कांग्रेस की विचारधारा के बारे में अवगत कराया जाएगा।
इस मौके पर पर्यवेक्षक सुशील ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सेवादल का यह कार्यक्रम राहुल गांधी व लाली देसाई के निर्देशानुसार पूरे भारतवर्ष में 600 जिलों में मनाया जा रहा है। कांग्रेस सेवादल इस कार्यक्रम को गांव गांव तक पहुंचाया जाएगा वह कांग्रेस पार्टी को मजबूत किया जाएगा। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के जिला कार्यकारी अध्यक्ष विवेक शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में वह जिला स्तर पर कांग्रेस सेवादल को अपना भरपूर समर्थन देंगे।
प्रयत्न किया जाएगा कि जिला में कांग्रेस सेवा दल की कार्यकारिणी जिला स्तर पर जल्दी गठित की जाए। जिला कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष डॉ राजपाल शर्मा ने कहा कि वह बहुत ज्यादा ब्लॉक स्तर पर और जिला स्तर पर कार्यकारिणी गठित करके सेवादल के साथ कांग्रेस के ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोडऩे का प्रयत्न करेंगे।
इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष हजारी लाल धीमान, पीसीसी सचिव संजीव कंवर, मदन मोहन सैनी, अनिल भारद्वाज, विकास प्रभाकर, सोम सिंह, बलविंदर सिंह, पंडित आत्मा राम, बलराज कालिया, बलविंदर, हरकेश कुमार, निरंजन सिंह, महिला कांग्रेस अध्यक्ष जसवीर कौर, सीमा देवी, रजिया राणा, नरेंद्र सिंह, राज कुमार, रणजीत सिंह, रण विजय, हरिकेश कुमार, हरजिंदर, प्रिंस व जीवन कुमार, मुकेश व विजय धीमान सहित अन्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here