Home Una Special मलाहत से जीते भाजपा समर्थित रवि जैलदार…

मलाहत से जीते भाजपा समर्थित रवि जैलदार…

6
0
SHARE

ऊना। सदर विधानसभा क्षेत्र के तहत पंचायत समिति के मलाहत वार्ड से भाजपा समर्थित रवि जैलदार ने जीत हासिल की। जैलदार ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी विवेक कुमार को 1401 वोटों से पराजित किया। जीत के बाद रवि जैलदार को कार्यकर्ताओं ने कंधे पर उठाकर शहर में विजय रैली निकाली।

रवि जैलदार ने कहा कि मलाहत पंचायत समिति क्षेत्र का विकास उनका लक्ष्य है। जिले की विभिन्न पंचायतों और पंचायत समितियों में खाली चल रहे पदों पर रविवार को उपचुनाव हुआ था। इसके तहत ग्राम पंचायतों के विभिन्न पदों पर हुए उपचुनाव के नतीजे रविवार शाम को ही घोषित हो गए थे जबकि पंचायत समितियों की मतगणना सोमवार को हुई। ऊना विकास खंड की पंचायत समिति मलाहत के उपचुनाव की मतगणना जिला परिषद भवन में तहसीलदार ऊना विजय राय की देखरेख में हुई। पंचायत समिति मलाहत में रवि जैलदार और विवेक कुमार के बीच सीधा मुकाबला था। इसमें रवि जैलदार ने विवेक को 1401 मतों से पराजित कर जीत का परचम लहराया।

चुनाव अधिकारी एवं तहसीलदार ऊना विजय राय ने बताया कि पंचायत समिति मलाहत के उपचुनाव में 2796 मत पड़े। इसमें से रवि कुमार को 2081, विवेक कुमार को 680 मत मिले। 16 मतदाताओं ने नोटा का बटन दबाया और 19 मत रद्द हुए। रवि कुमार ने जीत का श्रेय भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को दिया। रवि ने कहा कि उनकी प्राथमिकता क्षेत्र का विकास करवाना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार और भाजपा अध्यक्ष के सहयोग से मलाहत पंचायत समिति को मॉडल पंचायत समिति बनाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here