Home राष्ट्रीय विधायक कपिल मिश्रा ने CM केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए….

विधायक कपिल मिश्रा ने CM केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए….

8
0
SHARE
अरविंद केजरीवाल को क्लीन चिट मिलने के बाद से आप पार्टी के नेता लगातार भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। अब इसके साथ ही आगामी चुनावों में इस झूठे आरोप को अपने नेता एवं पार्टी के लिए भुनाने का प्रयास करेगी।
आप नेता संजय सिंह ने इसे लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ तथाकथित भ्रष्टाचार के मामले में दिन-रात बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं ने हंगामा किया था। उस मामले को अब सीबीआई और लोकायुक्त ने ही बंद कर दिया। यह एक बार फिर से ये स्पष्ट हो गया है कि केजरीवाल भ्रष्ट नहीं हो सकता है।
वहीं सौरभ भारद्वाज ने कपिल मिश्रा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि अभी तक कपिल मिश्रा ये नहीं बता पाया कि वो कितने बजे मुख्यमंत्री निवास गए थे। क्योंकि वहां CCTV कैमरा बता रहा है कि वो आए ही नहीं थे। इस मामले को लेकर आप पार्टी के कार्यकर्ता से लेकर नेताओं तक में उत्साह है। वह लगातार #बेदाग केजरीवाल कर ट्वीट पर अपने नेता की ईमानदारी का गुनगान करने में लगे हुए हैं। इसके साथ ही भाजपा को निशाना बना रहे हैं। नेताओं का दावा है कि केजरीवाल की ईमानदारी पर उनके अधिकांश विरोधी भी शक नहीं करते। ऐसे में केवल पब्लिसिटी पाने के लिए यह आरोप लगाए गए थे
आम आदमी पार्टी के नेताओं की माने तो इस मामले को वह चुनाव में भुनायेगी। क्योंकि उनकी पार्टी के मुखिया एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर यह आरोप लगे थे। इन आरोपों को खुद सीबीआई एवं लोकायुक्त द्वारा खारिज करना यह बताता है कि केवल उनके नेता ही नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ईमानदार पार्टी है। बता दें कि केजरीवाल के पूर्व सहयोगी कपिल मिश्रा ने सीएम के साथ साथ मंत्री सतेन्द्र जैन पर भी करोडों का भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। जिसके बाद से राजधानी का राजनीति गर्मा गई थी और केजरीवाल सरकार बैकफूट पर आ गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here