Home Una Special सफेदे का भारी भरकम पेड़ गिरा…

सफेदे का भारी भरकम पेड़ गिरा…

7
0
SHARE

ऊना। दौलतपुर चौक-ऊना स्टेट हाइवे पर मंगलवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे तूफान और बारिश से चलेट में भारी भरकम पेड़ गिर गया। इससे तलवाड़ा, गगरेट एवं अंब ऊना की तरफ जाने वाले वाहनों के पहिये काफी देर तक थमे रहे और बारिश में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके अतिरिक्त बिजली के तार भी टूट गए और समाचार लिखे जाने तक चलेट में बिजली बाधित थी।

प्रत्यक्षदर्शियों अरविंद, सुरेंद्र डढवाल, अनिल डढवाल, राकेश कुमार, रिंकू ने बताया कि जब पेड़ गिरा तो जोर का धमाका हुआ। सड़क के आरपार सफेदे पेड़ गिरा था। देखते ही देखते सड़क पर वाहनों की कतारें लग गईं। लोगों ने बताया कि अगर हादसे के समय कोई वाहन चपेट में आता तो बड़ा हादसा हो सकता था। पेड़ को हटाने के लिए जब प्रशासन की तरफ से कोई नहीं पहुंचा तो लंबे रूट की बसों को वैकल्पिक मार्गों से भेजा गया। चार-पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पेड़ को काटकर हटाया गया। इसके बाद ट्रैफिक बहाल हो पाया।

लोगों ने बताया कि पेड़ गिरने से बिजली के तार तो टूटे ही साथ ही पेयजल पाइप भी टूट गई। इसके अलावा पिरथीपुर गांव में भी बिजली के तार पर पेड़ गिरने का समाचार है। एसडीओ विद्युत विभाग अशोक परमार ने बताया कि चलेट और पिरथीपुर गांवों में पेड़ गिरने से विद्युत आपूर्ति बाधित हुई थी। इसमें से अधिकतर आपूर्ति बहाल कर दी है। चलेट में बिजली आपूर्ति बहाल करने का कार्य एक जगह चला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here