Home हिमाचल प्रदेश CM जयराम ठाकुर ने कहा कि रोहिंग्या का मामला बहुत चिंता का...

CM जयराम ठाकुर ने कहा कि रोहिंग्या का मामला बहुत चिंता का विषय बना….

5
0
SHARE

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रोहिंग्या मुसलमानों पर मोदी सरकार के रुख को सही करार दिया है। बुधवार को सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि रोहिंग्या का मामला बहुत चिंता का विषय बना है। पिछले कल संसद में भी इसमें बड़ी चर्चा हुई है। हिमाचल में अभी उस तरह की परिस्थिति नहीं है कि हम इस पर बहुत चिंता जाहिर करें। जो एक चिंता सब लोगों ने जाहिर की है, पार्टी ने जाहिर की है और केंद्र की सरकार ने जाहिर की है, हम भी उससे इत्तेफाक रखते हैं।

सीएम ने अपने सरकारी निवास स्थान ओक ओवर में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत की। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू ने मंगलवार को ही बयान दिया है कि बांग्ला देश से भारत आए रोहिंग्या मुसलमानों पर भारत नरमी से पेश नहीं आ सकेगा।इस पर सीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश नशे को लेकर चिंतित रहा है। यहां चिट्टे का चलन काफी अरसे से चला हुआ था। अब यह चिंता का विषय बन गया है। यहां इस नशे के कारोबारियों का बहुत बड़ा नेक्सस खड़ा हो गया है।

इस बारे में और भी ज्यादा चेक रखने की जरूरत है। हम पहले से ही सारी चीजों पर काम कर रहे हैं। सरकार इस संबंध में वह सब करेगी, जिसे करने की जरूरत है। कुछ नेताओं की ओर से मंत्री पद पाने की जद्दोजहद में शामिल होने की चर्चा के सवाल पर मुख्यमंत्री ने किसी भी टिप्पणी से इंकार किया। उन्होंने हिमाचल प्रदेश में पर्यावरण के मुद्दों पर समर्थन के लिए भी पर्यावरणविद सुनीता नारायण का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here