Home फिल्म जगत इरफान की फिल्म कारवां ले आएगी होठों पर मुस्कान….

इरफान की फिल्म कारवां ले आएगी होठों पर मुस्कान….

10
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की फिल्म कारवां आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. इरफान की रेयर बिमारी के पता चलने के बाद ये उनकी दूसरी फिल्म है. इससे पहले उनकी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ उनकी गैरमौजूदगी में रिलीज हुई थी हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन इस फिल्म से उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं.

फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें की कहानी एक बेहद खास मैसेज भी देती है. फिल्म में कहा ये संदेश दिया गया है कि मंजिल से ज्यादा सफर मायने रखता है. फिल्म में इरफान खान के अलावा साउथ के स्टार दुलकर सलमान और यूट्यूब सेंसेशन मिथिला पालकर नजर आ रही हैं. फिल्म का निर्देशन आकर्श खुराना ने किया है. अगर आप भी इस वीकेंड फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं

फिल्म का क्रिटिक्स रिव्यू.फिल्म को दो स्टार्स की रेटिंग देते हुए इसे एक स्वीट फिल्म बताया गया है. फिल्म की कहानी थोड़ा उलझा देती है और फिल्म के सभी किरदारों को एक दूसरे से जुड़ने में काफी समय लगता है. कहीं न ये फिल्म के लिए एक नेगेटिव प्वाइंट है. इसके अलावा फिल्म में इरफान खान की एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग काफी शानदार है. अगर आप इरफान खान के फैन हैं तो उनके लिए आप थिएटर का रुख कर सकते है.

फिल्म को साढ़े तीन स्टार देते हुए इसे एक शानदार फिल्म बताया है. अपने रिव्यू में फिल्म बताया गया है कि फिल्म बेहद हलके अंदाज में बेहद गहरे संदेश देती है. अगर हम रोड ट्रिप्स की बात करें तो ये कुछ चुनिंदा फिल्मों में से एक है. जिसमें कहानी और कॉमेडी का बेहद सटीक मिश्रण मिलता है. फिल्म में तीनों ही स्टार्स की एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग शानदार है.

फर्स्टपोस्ट ने अपने रिव्यू में कहा है कि फिल्म एक रोड ट्रिप जैसी फिल्म है. जब आप फिल्म देख रहे होते हैं तो आपको ऐसा लगता है कि आप किसी रोड ट्रिप पर जा रहे हैं और कानों में आपका पसंदीदा संगीत बज रहा है. इसका मतलब ये है कि फिल्म की कहानी बेहद स्मूद तरीके से आगे बढ़ती है और इसे देखकर आप जी भर कर इंजॉय कर पाते हैं. साथ ही 70एमएम पर इरफान को देखना हमेशा एक खास अनुभव होता है. इस बार भी वो अपनी कॉमेडी से आपका दिल जीत लेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here